script

पंजाब के दो युवकों को जीआरपी ने पकड़ा

locationउज्जैनPublished: Mar 23, 2019 12:48:45 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

पंजाब के लुधियाना शहर के निवासी दो युवकों को नागदा जीआरपी ने 60 किलोग्राम डोडा चूरा के साथ गिरफ्तार किया है।

patrika

Punjab,suspect,Ludhiana,GRP,station,police remand,Doda sawdust,

नागदा. पंजाब के लुधियाना शहर के निवासी दो युवकों को नागदा जीआरपी ने 60 किलोग्राम डोडा चूरा के साथ गिरफ्तार किया है। जब्त डोडा चूरा की कीमत 90 हजार रुपए बताई जा रही हैं। दोनों युवकों को फिलहाल सात दिनों की पुलिस रिमांड पर रखा गया हैं। साथ ही युवकों से पूछताछ की जा रही है।

रूटिन चेकिंग की जा रही थी
मिली जानकारी के अनुसार बुधवार शाम 6.30 बजे नागदा जीआरपी द्वारा स्टेशन पर रूटिन चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस को प्लेटफार्म नं. 2 पर दो संदिग्ध युवक दिखाई पड़े। पुलिस ने दोनों युवकों की तलाशी ली तो इनके पास से करीब 60 किलोग्राम डोडा चूरा मिला। डोडा चूरा आधा दर्जन कपड़ो की थैलियो में बंधा हुआ था। युवकों मे एक 19 वर्षीय करणसिंह पिता निर्मलसिंह निवासी कुम्हार मंडी लुधियाना पंजाब का रहने वाला है और दूसरा 22 वर्षीय मंदीप उर्फ मनू उर्फ गोल्डी पिता बलवींदरसिंह बस स्टैंड रोड जवाहर नगर लुधियाना का बताया जा रहा है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस की धारा 8 /15 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। शुक्रवार को दोनों आरोपी को स्थानीय न्यायालय में पेश किया गया था। जहां से दोनों को सात दिनों की न्यायिक हिरासत में पुलिस को सुपुर्द किया गया है। ताकि इनसे और पूछताछ की जा सके। हालांकि आरोपियों ने पुलिस को अभी तक यह नहीं बताया है कि इतनी बड़ी मात्रा में डोडा चूरा कहां से लेकर आए हैं। पुलिस दोनों से उन्हीं लोगों के नाम उगलवाने का प्रयास कर रही है। ताकि क्षेत्र में चल रहे नशे के इस धंधे में लिप्त लोगो के गिरेबान तक पुलिस के हाथ पहुंच सके।

पुलिस ने चेकिंग के दोरान पंजाब के दो युवकों से डोडा चूरा पकड़ा है। फिलहाल दोनों पुलिस की रिमांड पर है और इनसे पूछताछ की जा रही है।
केएस डाबर, चौकी प्रभारी, नागदा

नाबालिग ने मारा चाकू
नाचने की बात को लेकर दो पर्वके दौरान चाकूबाजी का मामला प्रकाश में आया है। मिली जानकारी बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात बादीपुरा क्षेत्र में नाचने की बात पर 14 साल के बच्चे ने यशवंत बौरासी पर चाकू चला दिया। घटना में घायल के घुटने में चोट आई। बिरलाग्राम पुलिस ने संबंधित पर प्रकरण दर्ज किया है।

नाचने के दौरान धक्का लगने पर चाकू मारा
ग्राम कंजड़ में होली की गैर में स्पीकर पर नाचने के दौरान धक्का लगने पर एक युवक ने दूसरे युवक को पेट में चाकू घोंप कर घायल कर दिया। फरियादी जगदीश माली (23) पिता बालूसिंह माली ने जिला अस्पताल उज्जैन में इंगोरिया पुलिस सब इंस्पेक्टर नानक राम पटेल को बयान में बताया कि दोपहर 12:30 बजे ग्राम में गैर निकली रही थी। गणपति मंदिर के सामने में व मेरा भाई राहुल नाच रहे थे। नाचने में गांव के संजय माली (20) पिता देवीलाल को धक्का लग गया था। थोड़ी देर बाद संजय माली मेरे घर आया और चाकू से पेट में वार कर दिया। 108 एंबुलेंस से उज्जैन भेजा। पुलिस ने संजय के खिलाफ धारा 323, 324, 294, 506 एवं 336 में मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो