scriptदूसरी औरत के चक्कर में अपनी पत्नी को खिला दी सल्फास की गोली | Sulfus shot to feed his wife in the second woman's affair | Patrika News

दूसरी औरत के चक्कर में अपनी पत्नी को खिला दी सल्फास की गोली

locationउज्जैनPublished: May 24, 2018 12:26:00 am

Submitted by:

Lalit Saxena

पत्र में पति को मौत का कारण बताया

patrika

death,wife,nagda news,second woman,Sulfus,

महिदपुर. माली बाखल स्थित सुनीता पति कालूराम (37) को 20 मई को पति ने ही सल्फास की पांच गोलियां देकर मारने का मामला पुलिस ने जांच के बाद दर्ज किया है। पत्नी के पास से मौत के पूर्व लिखा गया पत्र भी प्राप्त हुआ है, जिसमें महिला ने अपने पति के किसी अन्य महिला से अनैतिक संबंधों के चलते आए दिन मारपीट एवं घर मे झगड़े को बताया गया है। महिला के सल्फास खाने के बाद से ही पति फरार है। दो बच्चों ने भी अपने पिता के द्वारा घटना वाले दिन झगड़ा करने तथा सल्फास खिलाने की बात कही है।
थाना प्रभारी कुलवंत जोशी ने बताया कि नगर पालिका में दैनिक वेतनभोगी कर्मी कालूराम पिता मुन्नालाल दंतेडिया (38) निवासी माली बाखल के घर 20 मई को किसी महिला से अनैतिक संबंध होने की बात पर रात ९ बजे पत्नी से झगड़ा होने पर पति ने ही सल्फास की पांच गोलियां जबरन खिला दी थी, जिससे महिला की तबीयत अचानक खराब हो गई थी, जिसे उपचार के लिए महिदपुर अस्पताल लाया गया जंहा से गंभीर अवस्था के चलते उज्जैन रेफर किया था, जहां महिला ने उसी रविवार को ही दम तोड़ दिया।
जिसका पोस्टमार्टम किए जाने के दौरान पुलिस को उसके पास से पत्र प्राप्त हुआ। इसमें महिला ने लिखा है कि मेरे पति के अन्य महिला से अवैध संबंध है। जिस कारण मेरा पति मेरे साथ आए दिन मारपीट करते है। रविवार को भी महिला सुनीता का आरोपित पति के साथ झगड़ा इसी बात को लेकर हुआ था। दोनों के दो बच्चों है जिसमें एक लड़का जतिन (20) तथा बच्ची स्नेहा (18) के सामने विवाद के बाद आरोपित कालूराम ने सल्फास की पांच गोलियां जबरन खिलाकर फरार हो गए। महिला को उसके बच्चे ही अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जंहा से गंभीर अवस्था के कारण उसे उज्जैन जिला चिकित्सालय रेफर किया था। जहां पहुंचने के दौरान ही महिला ने दम तोड़ दिया था। दूसरे दिन पोस्टमार्टम के दौरान महिला के पास से पत्र बरामद हुआ पत्र जिसमें उसने अपने पति को मौत होने की दशा में जिम्मेदार मानने की बात कही है। मौत की बाद जीरो पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर मंगलवार को केश डायरी महिदपुर थाना भेजी गई। जहां जांच के बाद तथा कालूराम के चश्मदीद गवाह दोनों बच्चों के बयान के आधार पर कालूराम के विरुद्ध अपनी ही पत्नी की जहर देकर हत्या किए जाने का मुकदमा बुधवार शाम ६ बजे दर्ज किया गया है। आरोपित घटना के दिन से ही फरार है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो