scriptउज्जैन आश्रम में 19 नाबालिगों से कुकर्म मामला, SIT ने शुरु की इन बिंदुओं पर जांच | SIT start investigation after cm mohan yadav order in Gurukul Dandi Ashram 19 minors molestation case | Patrika News
उज्जैन

उज्जैन आश्रम में 19 नाबालिगों से कुकर्म मामला, SIT ने शुरु की इन बिंदुओं पर जांच

Ashram molestation case in ujjain : उज्जैन एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि गुरुकुल दंडी आश्रम के सभी बच्चों के बयान दर्ज कराने के लिए अब एसआईटी को निर्देश दे दिए हैं। साथ ही, आरोपी की तलाश के लिए भी टीमें गठित कर दी गई हैं।

उज्जैनMay 02, 2024 / 10:34 am

Faiz

Ashram molestation case in ujjain
Ashram molestation case in ujjain : मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के बड़नगर रोड पर स्थित गुरुकुल दंडी आश्रम ( Gurukul Dandi Ashram ) के 19 नाबालिगों के साथ कुकर्म ( minors molestation ) के मामले में अब एसआइटी ( SIT investigation ) ने जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में उज्जैन एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि आश्रम के सभी बच्चों के बयान दर्ज कराने के निर्देश दे दिए हैं। सूत्रों का ये भी मानना है कि आगे इस मामले में और भी आरोपी बनाए जा सकते हैं। फिलहाल, एसआईटी सभी बिंदुओं की बारीकी से चांच में जुट गई है।
बता दें कि, शहर में 19 नाबालिग बच्चों के साथ हुए कुकर्म का मामला मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव तक भी पहुंचा है। इस पर आला अधिकारियों ने जांच तेज कर दी है। एसआईटी में सीएसपी ओपी मिश्रा, टीआई अजय वर्मा, महिला एसआई शामिल हैं। एसपी शर्मा का कहना है कि बच्चों के बयान में अगर कोई और नाम सामने आते हैं तो उन्हें भी तत्काल आरोपी बनाकर मामले की आगे की कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें- Cyber Fraud : ‘आपका बेटा रेप केस में फंस गया..’, AI से ठगी का ये तरीका चौंका देगा, पिता से ऐंठे लाखों रुपए

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

मामले को लेकर महाकाल थाना प्रभारी अजय वर्मा का कहना है कि फरार आरोपी अजय ठाकुर की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित कर बाहर भेजी गई हैं। अजय के संभावित ठिकानों पर दबिश देना शुरु कर दिया गया है। इसके अलावा उसके रिश्तेदारों के यहां भी तलाशी ली जा रही है।

Home / Ujjain / उज्जैन आश्रम में 19 नाबालिगों से कुकर्म मामला, SIT ने शुरु की इन बिंदुओं पर जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो