scriptMP ELECTION 2018 : राजनीतिक दलों ने बागियों को मनाने की कवायद तेज कर दी | madhyapradesh-election Political parties sharpened the exercise of the | Patrika News
उज्जैन

MP ELECTION 2018 : राजनीतिक दलों ने बागियों को मनाने की कवायद तेज कर दी

बागियों को मनाने के लिए कांगे्रस के वरिष्ठ नेताओं ने घर-आफिस जाना शुरू कर दिया है लेकिन पहले दिन उन्हें बिना बैठक के ही लौटना पड़ा।

उज्जैनNov 11, 2018 / 09:59 pm

Lalit Saxena

patrika

BJP,Congress,Congress leader,bjp mla,Candidate,Assembly Elections 2018,changemaker,

उज्जैन. बागियों को मनाने के लिए कांगे्रस के वरिष्ठ नेताओं ने घर-आफिस जाना शुरू कर दिया है लेकिन पहले दिन उन्हें बिना बैठक के ही लौटना पड़ा। माया त्रिवेदी ने फोन पर अन्यत्र बैठक में होने का कह, फिलहाल मिलने में असमर्थता जता दी तो दी जयसिंह दरबार का मोबाइल ही बंद मिला। नेता उनके नानाखेड़ा स्थति कार्यालय पर पहुंचे तो वहां दरबार तो नहीं मिले लेकिन दर्जनों ग्रामीण कार्यकर्ताओं का जमावड़ा जरूर मिल गया।

नाम वापसी की तारीख नजदीक आने के साथ राजनीतिक दलों ने बागियों को मनाने की कवायद तेज कर दी है। प्रवक्ता विवेक गुप्ता ने बताया, कांग्रेस की समन्वय समिति गठित की है, जिसमें वरिष्ठ नेताओं को शामिल किया गया है। रविवार को समिति सदस्य डॉ. बटुकशंकर जोशी, मनोहर बैरागी, सत्यनारायाण पंवार, कांग्रेस अध्यक्ष महेश सोनी, राज हुजूरसिंह गौर, अमानउल्लाह खान, जितेंद्र गोयल, धर्मेंद्र खूबचंदानी निर्दलीय उज्जैन उत्तर से चुनाव लड़ रही माया त्रिवेदी के घर पहुंचे। त्रिवेदी घर पर नहीं मिली तो गौर ने उनसे फोन पर संपर्क किया। माया ने अन्यत्र होने का हवाला देकर मिलने से असमर्थता जता दी और नेताओं बिना मिले ही लौटना पड़ा।

कार्यकर्ताओं से बोला, दरबार को समझाओ
माया त्रिवेदी के बाद समन्वय समिति सदस्य उज्जैन दक्षिण ने निर्दलीय नामांकन दाखिल कर चुके जयसिंह दरबार से मिलने पहुंचे। दरबार भी घर पर नहीं मिले तो उन्हें फोन लगाया गया लेकिन मोबाइल बंद मिला। छोटे भाई विजयसिंह दरबार से संपर्क किया तो उन्होंने बताया, भैया बाहर हैं। बिना मिले घर से लौटे नेता नानाखेड़ा स्थित दरबार के नानाखेड़ा स्थित कार्यालय पहुंचे। यहां पहले से ही दर्जनों ग्रामीण कार्यकर्ता मौजूद थे। नेताओं ने कार्यकर्ताओं को कांग्रेस के लिए कार्य करने के साथ ही दरबार को समझाने का कहा और लौट गए।

पत्र लिख कहा, पार्टी हित में कार्य करें

बागियों की मानमनुवार के साथ ही शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेश सोनी ने माया त्रिवेदी और जयसिंह दरबार को संगठन की ओर से पत्र भी भेजा है। इसमें उन्हें कांग्रेस का उर्जावान कार्यकर्ता बताते हुए पार्टी हित में निर्दलीय चुनाव लडऩे का निर्णय वापस लेने का कहा गया है।

Home / Ujjain / MP ELECTION 2018 : राजनीतिक दलों ने बागियों को मनाने की कवायद तेज कर दी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो