script

प्रेम संबंध : मौसेरे भाई-बहन ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट पढ़कर बिलख उठे घरवाले

locationउज्जैनPublished: Sep 19, 2018 10:08:10 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

देवास रोड स्थित दताना के वेयर हाउस में दोनों ने एक ही रस्सी ले लगाया फंदा, एक दिन पहले ही ससुराल से भगाकर लाया था युवक

patrika

death,police,hanging,crime news,suicide note,affair,suicides,District Hospital,love affair,siblings,

उज्जैन। प्रेम संबंध के चलते मौसेरे भाई-बहन ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक एक दिन पहले महिला को उसके ससुराल से भगाकर लाया था। जहां दोनों ने एक रस्सी से मौत को गले लगा लिया। मरने के पहले छोड़े सुसाइड नोट में लिखा है कि वे मरकर एक होंगे।

लंबे समय से था अफेयर
राहुल (26) पिता बालाराम पारदी निवासी दताना और माधुरी पति भेरूसिंह पारदी ने बुधवार शाम को फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही नरवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। नरवर थाना पुलिस ने बताया कि राहुल और माधुरी आपस में मौसेरे भाई-बहन हैं। राहुल की मां का नाम अनिता और जबकि माधुरी छोटी बहन ललिता की बेटी है।

ससुराल से भगाकर लाया था
दोनों में प्रेम प्रसंग लंबे समय से चल रहा था। माधुरी की तीन महीने पहले ही देपालपुर में मंगलवारिया हाट के समीप शादी हुई थी। मंगलवार को राहुल उसे घर से भगा लाया और दताना के समीप दौलतङ्क्षसह पटेल के वेयर हाऊस चला गया। वहां पर उसका रिश्तेदार राधेश्याम चौकीदारी करता है। जिसके चलते रात को वही ठहरा। बुधवार को तेजादशमी के चलते राधेश्याम मंदिर पर गया। शाम को लौटा तो देखा कि दोनों फांसी के फंदे पर लटके हुए थे।

सुसाइड नोट : मरने के बाद होंगे एक
घटनास्थल पर मिले सुसाइड लेटर पर दोनों ने अपनी मर्जी से आत्महत्या का निर्णय लेने की बात लिखी है। मरने के बाद एक होना भी लिखा है। पुलिस ने सुसाइड लेटर जब्त कर लिया है। लेटर को फॉरेंङ्क्षसक जांच के लिए भोपाल पहुंचाया जाएगा।

की जा रही है जांच
नरवर थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि मामले में राहुल की सगाई कुछ दिन पहले ही हुई थी। जानकारी के मुताबिक तभी से वह उदास सा रह रहा था। दोनों शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल के पीएम रूम में रखवाया गया है। सुबह पीएम होने के बाद परिजनों के बयान लिए जाएगें। इसके बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो