scriptलेडी गैंग के निशाने पर थे बाबा महाकाल के भक्त, पलक झपकते लगा देती थी लाखों का चूना, ऐसे हुआ खुलासा | lady gangs snatch chain from devotees of baba mahakal ujjain now arrested | Patrika News
उज्जैन

लेडी गैंग के निशाने पर थे बाबा महाकाल के भक्त, पलक झपकते लगा देती थी लाखों का चूना, ऐसे हुआ खुलासा

MP News : बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में पुलिस के हत्थे एक लेडी गैंग चढ़ी है। जो कि श्रद्धालुओं का चेन, पर्स, आदि चोरी किया करती थी।

उज्जैनMay 01, 2024 / 07:25 pm

Himanshu Singh

ujjain lady gang
विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए रोजाना लाखों श्रद्धालु आते हैं। ऐसे में इन दिनों मंदिर परिसर में एक लेडी गैंग एक्टिव हो गई थी। जो कि भीड़ का फायदा उठाकर श्रद्घालुओं की चेन, मोबाइल, पर्स चोरी करने के चक्कर में थी। भीड़ का फायदा उठाकर इन्होंने चेन स्नेचिंग का भी प्रयास किया लेकिन नाकाम रही।
इसके बाद इन महिलाओं ने तेलंगाना बाबा महाकाल के दर्शन करने आए परिवार के सदस्य के साथ चेन स्टेचिंग का प्रयास किया इसी दौरान सुरक्षा गार्ड्स की नजर लेडी गैंग पर चली गई। जिसके बाद उन महिलाओं के पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

महिलाएं हुई गिरफ्तार


महाकाल मंदिर में दर्शन करने बाद स्वप्नेश्वर महादेव मंदिर में महिला दर्शन कर रही थी। तभी महिला चोर ने वृद्ध के गले से चेन खींचने की कोशिश कर रही थी, लेकिन महिला ने चेन को सेफ्टी पिन के जरिए कपड़े से बांधी थी। जब चेन खींची गई तो वृद्ध महिला को पता चल गया। जिसके बाद उसने शोर मचा दिया। तभी वहां से चार महिलाएं भागने लगी। इसके बाद उन्हें सुरक्षा गार्ड और पुलिस ने पकड़ लिया और महाकाल थाने की पुलिस को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि बाबा महाकाल की नगरी में महिलाएं चोरी करने के लिए जयपुर से उज्जैन पहुंची हैं। पुलिस ने चारों को कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगी है। जानकारी के मुताबिक, ये महिलाएं चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद उज्जैन से भाग जाती थी।

Home / Ujjain / लेडी गैंग के निशाने पर थे बाबा महाकाल के भक्त, पलक झपकते लगा देती थी लाखों का चूना, ऐसे हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो