scriptट्रेन में सिर्फ महिलाओं को ही अपना शिकार बनाती थी ये 75 साल की महिला | In the train, women's jewels were stolen | Patrika News

ट्रेन में सिर्फ महिलाओं को ही अपना शिकार बनाती थी ये 75 साल की महिला

locationउज्जैनPublished: May 21, 2018 09:10:10 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

रेलवे पुलिस ने वृद्ध महिला चोर पकड़ी, एक दिन पूर्व वारदात करने के बाद फिर पहुंच गई स्टेशन

patrika

ujjain news,the police,the RPF,The CCTV footage,Theft on the train,

उज्जैन। ट्रेनों में भीड़ का फायदा उठाकर 75 साल की वृद्ध महिला सिर्फ महिलाओं को ही अपना शिकार बनाती थी। वृद्ध महिला ने एक दिन पहले भी वारदात की थी। दूसरे दिन वह फिर उसी इरादे से रेलवे स्टेशन पहुंची ही थी कि तभी पुलिस ने उसे दबोच लिया।

शातिर बदमाश है वृद्ध महिला
एक दिन पूर्व इंटरसिटी एक्सप्रेस से गणेशनगर निवासी महिला का मंगलसूत्र झपटकर ७५ वर्षीय वृद्ध महिला चोर दूसरे दिन फिर से ट्रेन में चोरी करने के इरादे से पहुंच गई। उसे आरपीएफ ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से दबोच कर जीआरपी के हवाले किया है। हालांकि पूछताछ में महिला से रात तक मंगलसूत्र जब्त नहीं हुआ है। जीआरपी टीआई विपिन बाथम के अनुसार पकड़ाई वृद्ध महिला शातिर बदमाश है।

मंगलसूत्र व चेन पर करती थी हाथ साफ
वृद्ध महिला ट्रेन में भीड़भाड़ का फायदा उठाकर महिलाओं के गले से मंगलसूत्र व चेन पर हाथ साफ करती है, वृद्ध होने के नाते महिला पर कोई शक भी नहीं करता था। उसने रविवार सुबह इंटरसिंटी एक्सपे्रस से सीहोर जा रही गणेश नगर निवासी मंजूदेवी पति नंदूलाल के गले से मंगलसूत्र झपट लिया था, जिसकी शिकायत पीडि़ता ने सीहोर जीआरपी में की है।

प्लेटफार्म पर घूमती रहती है
महिला को संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए आरपीएफ ने पकड़ा है। वहीं ब्यावरा निवासी एक अन्य महिला को भी संदिग्ध हालत में घूमते हुए पकड़ा है। ब्यावरा निवासी महिला भी पूर्व में चोरी के मामले मेंं पकड़ा चुकी हैं, जिसकी सोमवार को इन्दौर कोर्ट में पेशी थी। आरपीएफ टीआई हर्ष चौहान के अनुसार दोनों महिलाएं सोमवार सुबह संदिग्ध हालत में प्लेटफॉर्म पर घूम रही थी, जिनकी गतिविधियां संदिग्ध नजर आने पर पकड़ा है।

महिलाओं के बीच में रहकर उड़ाती है सामान
अशोकनगर निवासी ७५ वर्षीय वृद्ध महिला आदतन अपराधी बताई जा रही है। वह सुबह से ही पुलिस को गुमराह कर रही है। बताया जाता है कि वृद्धा के साथ में कोई ऑटो रिक्शा चालक भी है, जिसके बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है। वृद्धा ट्रेन में महिलाओं के बीच में बैठकर उनके ही गले और कान से जेवर गायब करती थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो