दिनदहाड़े वारदात... चाकू अड़ाया और ले गए जेवर व नकदी

By: Mukesh Malavat

Updated On:
25 Aug 2019, 08:02:02 AM IST

  • घर में मौजूद अकेले युवक को धमकाकर अलमारी से निकलवाया सामान

उज्जैन. शहर में बदमाशों के हौसले फिर बुलंद हो रहे हैं। ऋषिनगर में शनिवार को दिनदहाड़े एक घर में घुसे बदमाशों ने चाकू की नोक पर नगदी व सोने के जेवरात लूट कर फरार हो गए। बदमाश घर में किचन का दरवाजा खुला देखकर घुसे थे और यहां मौजूद युवक पर चाकू से धमकाकर अमलारी से सामान निकलवाया। बदमाशों ने महज 10-15 मिनट में वारदात को अंजाम दिया। बड़ी बात यह कि लूट करने आए बदमाश बगैर नकाब पहने ही आम आदमी की तरह घुसे थे।
ऋषिनगर में लूट की वारदात 12/29 एमआइजी निवासी प्रकाश खोपकर के यहां शनिवार सुबह 11.30 बजे के करीब हुई। घटना के वक्त उनके पुत्र श्रेयस खोपकर घर पर अकेले थे। घर में किचन का दरवाजा खुला हुआ था। इसी से तीन बदमाश घर में घुस गए। इन्होंने श्रेयस को चाकू अड़ाया और घर में रखे नगदी व जेवरात निकालने की बात कही। एक साथ तीन बदमाशों के घर में घुसने से श्रेयस को कुछ समझ नहीं आया। बदमाशों के धमकाने पर श्रेयस ने घर में रखे 15 हजार रुपए नगद और सोने के दो टॉप्स ले गए। बदमाशों ने 10-15 मिनट ही वारदात कर जिस रास्ते से आए उसी से वापस चले गए। बाद में श्रेयस ने माधवनगर व लोति स्कूल में पढ़ाने गए माता-पिता को सूचना दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। टीआइ राकेश मोदी ने बताया कि बदमाश सामान्य आदमी की तरह घर में घुसे थे। किसी ने चेहरा भी नहीं ढंका था। आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखकर बदमाशों की तलाश की जा रही है।
-----------
बाइक हटाने के विवाद में दो युवकों पर जानलेवा हमला
उज्जैन. बाइक हटाने की बात को लेकर हुए विवाद में चार युवकों ने मिलकर दो युवकों पर चाकुओं से हमला कर दिया। इनमें दोनों युवकों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। चिमनगंजमंडी पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात 12.30 बजे गणेशनगर क्षेत्र में बाइक हटाने को लेकर विवाद हुआ। इस पर जीतू उर्फ बच्चा पांचाल, अजय डागरिया, मनीष बैरागी व इनके अन्य साथियों ने मिलकर आगर नाका निवासी दीपक पिता दिनेश बैरागी व दीपक कुशवाह के साथ मारपीट करते हुए चाकु से हमला किया। दोनों ही दीपक को पेट व हाथ में चाकू लगे। पुलिस ने आरोपी जीतू पांचाव व मनीष बैरागी को गिरफ्तार करते हुए प्रकरण दर्ज किया है।

Updated On:
25 Aug 2019, 08:02:02 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।