scriptसरकारी कर्मचारी के साथ की मारपीट, गवाही देने पर इस चौकीदार को दी धमकी | Govt employee's assault, threatening given to the watchman on giving t | Patrika News

सरकारी कर्मचारी के साथ की मारपीट, गवाही देने पर इस चौकीदार को दी धमकी

locationउज्जैनPublished: Aug 23, 2018 12:33:11 am

Submitted by:

Lalit Saxena

ग्राम पंचायत नागझिरी का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

patrika

assault,accused,brother,Witness,janitor,nagda news,

उन्हेल. ग्राम पंचायत नागझिरी का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में कुछ दिन पूर्व ग्राम पंचायत नागझिरी के सहायक सचिव इसराल पिता रशीद खा को कुछ दिन पूर्व पंचायत में जमीनी पट्टें को लेकर काम कर रहे थे।
इसी दौरान मांगू पिता हीरा बंजारा निवासी नागझिरी ने पंचायत में घुसकर सहायक सचिव के साथ मारपीट की व वहां रखे कागजाद फाड़ दिए। साथ ही सचिव को पंचायत में नहीं आने की धमकी भी दी थी। इस पर सचिव संघ ने पुलिस थाने में पहुंचकर मांगू बंजारे के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का ममला दर्ज कराया था, तब से आरोपी मांगू बंजारा फरार है। इस घटना के दौरान मौके पर नागझिरी पंचायत का चौकीदार प्रकाश पिता कैलाश सुरावत मौके पर मौजूद था, जो इस प्रकरण में गवाह बना था। मंगलवार को अपने भाई पर दर्ज हुए शासकीय कार्य में बाधा के मामले को निपटाने के लिए उसके भाई भावसिंह पिता हीरा बंजारा निवासी नागझिरी ने चौकीदार को प्रकरण में गवाही ना देने के लिए गाली गलोच कर जान से मारने की धमकी दी।
इसी पर कोटवार संघ ने पहले नायब तहसीलदार बीएल पाटीदार को ज्ञापन सौंपा। इसके बाद इसकी शिकायत पुलिस थाने में जाकर चौकीदार ने की, तब टीआइ रोमड़े ने पुलिस को निर्देशित किया, तब पुलिस ने चौकीदार की रिर्पोट पर भावसिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
सहायक सचिव के साथ हुई घटना की खबर पत्रिका ने 18 अगस्त को प्रमुखता से प्रकाशित की थी। वहीं सहायक सचिव व चौकीदार के साथ हुई घटना के बाद से दोनों भाई फरार है। पुलिस को दोनों की तलाष है।
&मांगू बंजारा के खिलाफ सहायक सचिव के साथ शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज है। वहीं चौकीदार के साथ गाली गलोच व जाना से मारने की धमकी देने के मामले में उसके भाई भावसिंह के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। दोनों भाई की तलाश की जा रही है।
एमआर रोमड़े, टीआइ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो