scriptकिराए से फ्लैट लेकर रह था गिरोह, 14 दिन किए 18 कारनामे | gang was living flat by rent, 14 activities of 18 days | Patrika News
उज्जैन

किराए से फ्लैट लेकर रह था गिरोह, 14 दिन किए 18 कारनामे

शहर में हो रही चोरियोंं का मामला – पुलिस को हाथ लगी चोरी में उपयोग की गई कार, विद्यापति नगर में 15 दिन से रह रहा था चोर गिरोह, पुलिस को चकमा देकर फरार

उज्जैनJul 30, 2017 / 07:35 pm

ऋषि शर्मा

 gang was living flat by rent, 14 activities of 18

gang was living flat by rent, 14 activities of 18 days

उज्जैन. शहरभर में क्रमबद्ध चोरी करने वाला गिरोह बीते एक पखवाड़े से नानाखेड़ा के विद्यापति नगर में किराए के मकान में रहा था, लेकिन किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जब पुलिस चोरों के ठिकाने तक पहुंची तो चोर चकमा देकर निकल गए। चोरों ने अरविंदो मेडिकल कॉलेज तक पुलिस को छकाया। उसके हाथ चोरी में उपयोग की गई कार लगी है, जिसके आधार पर पुलिस चोरों तक पहुंचने में जुटी हुई है।

14 दिन में 18 से अधिक चोरी
दो सप्ताह के भीतर 18 से अधिक दुकान एवं मकानों में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाला गिरोह नीलगंगा थाने से महज डेढ़ किलोमीटर दूर मुख्य मार्ग स्थित मकान में रह रहा था। चोरों द्वारा वारदात में स्विफ्ट कार का उपयोग कर रहे थे। इसी के जरिए इंदौर रोड पर साईं नाथ डेयरी में चोरी की गई। डेयरी के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने जब इंदौर रोड से लेकर टोल नाके तक मुख्य मार्ग पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो वह चोरों के मुकाम तक पहुंची। सूत्रों के अनुसार पुलिस जब चोरों के ठिकाने पर पहुंची तो वे भागने की तैयारी में थे। उन्होंने इंदौर रोड से हरिफाटक पहुंचने के लिए सर्विस लेन पर पुलिस को चकमा दिया। सर्विस लेन से यूटर्न लेकर चोर इंदौर की तरफ भागे। पुलिस टीम ने इनका इंदौर स्थित अरविंदो मेडिकल कॉलेज तक पीछा किया। वहां ये गिरोह के सदस्य कार छोड़कर भाग निकले।

बैतूल से चुराई कार
वारदात में प्रयुक्त कार करीब तीन महीने पहले बैतूल से चुराई गई थी, जिसकी रिपोर्ट वहां के थाने में दर्ज है। इस आधार पर पुलिस चोरों की जानकारी जुटाने में लगी हुई है। 

Hindi News/ Ujjain / किराए से फ्लैट लेकर रह था गिरोह, 14 दिन किए 18 कारनामे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो