scriptराम मंदिर के लिए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता इस्लाम का बड़ा बयान | BJP's national spokesman for Ram temple, big statement of Islam | Patrika News

राम मंदिर के लिए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता इस्लाम का बड़ा बयान

locationउज्जैनPublished: Nov 05, 2018 01:08:12 am

Submitted by:

Lalit Saxena

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता जफर इस्लाम उज्जैन में बोले, चुनावी रण में फिर हिंदूत्व के मुद्दे पर सवार भाजपा

patrika

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता जफर इस्लाम उज्जैन में बोले, चुनावी रण में फिर हिंदूत्व के मुद्दे पर सवार भाजपा

उज्जैन. चुनावी दौर में भारतीय जनता पार्टी फिर से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर मुखर है। रविवार शाम संभागीय मीडिया सेंटर की शुरुआत कराने आए राष्ट्रीय प्रवक्ता जफर इस्लाम ने कहा पार्टी का रुख मंदिर निर्माण पर साफ है, ये हमारी घोषणा भी है। अध्यादेश का रास्ता तो है ही, लेकिन राज्यसभा में पूर्ण बहुमत नहीं है। जरूरत पड़ी तो लोकसभा में प्राइवेट बिल (किसी सांसद द्वारा) लेकर आएंगे। तब क्या कांग्रेस इस पर हमारा समर्थन करेगी। जफर ने कहा कि इलाहाबाद कोर्ट ने मंदिर निर्माण के पक्ष में फैसला दिया है, मामला अब सुप्रीम कोर्ट में है। हम मंदिर बनाने के लिए सामंजस्य बनाने का पूरा प्रयास करेंगे। इससे पहले अन्य नेताओं ने पुलिस कंट्रोल रूम के सामने एक निजी होटल के कक्ष में संभागीय मीडिया सेंटर का फीता काटकर शुभारंभ किया।
मीडिया से बातचीत में भाजपा प्रवक्ता इस्लाम के साथ इंदौर-उज्जैन संभाग प्रभारी बनाए गए गोपाल अग्रवाल भी मौजूद रहे। टिकट वितरण के बाद उपजे असंतोष पर उन्होंने कहा कि भाजपा परिवार बहुत बढ़ा है, जहां भी आक्रोश है उसे हम जरूर शांत करा लेंगे। इसका चुनाव पर कोई असर नहीं दिखने वाला। एट्रोसिटी एक्ट के चुनाव पर असर के बारे में उन्होंने कहा कि भाजपा ने हर वर्ग के लिए काम किया है।
सांसद बोले, गुड्डू के आने से मजबूत होंगे
पूर्व सांसद पे्रमचंद गुड्डू के भाजपा में आने से क्या लाभ मिलेगा के सवाल को राष्ट्रीय प्रवक्ता इस्लाम ने पास बैठे सांसद चिंतामणि मालवीय की ओर इशारा कर जवाब देने को कहा। मालवीय ने कहा गुड्डू वरिष्ठ नेता हैं, उनके आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी और कांग्रेस की राजनीति पर प्रतिकूल असर पडेग़ा। वे कह चुके हैं कि कांग्रेस में दलितों की आवाज दबाई जाती है।
सीएम के ***** को बताया गैर राजनीतिक
सीएम शिवराज के ***** संजय सिंह के कांग्रेस में जाने से पार्टी को नुकसान पर प्रवक्ता अग्रवाल ने कहा कि वे गैर राजनीतिक व्यक्ति हैं, उनके जाने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। इधर किसानों पर गोली चलने व दूसरी ओर कृषि कर्मण्य पुरस्कार के प्रश्न पर जवाब मिला प्रदेश सरकार ने किसानों के हित में वो सब कुछ किया जो आज तक नहीं हुआ। कांग्रेस व कुछ बाहरी तत्वों ने माहौल बिगाडऩे की नाकाम कोशिशें की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो