scriptयुवक को डूबता देख दो महिलाओं ने नदी में लगाई छलांग, तीनों की मौत | Big news Ujjain 3 people died due to drowning in Shipra river | Patrika News
उज्जैन

युवक को डूबता देख दो महिलाओं ने नदी में लगाई छलांग, तीनों की मौत

शिप्रा नदी में समाई 3 जिंदगियां, पुलिस ने तीनों के शव नदी से बरामद किए…

उज्जैनApr 25, 2024 / 09:57 pm

Shailendra Sharma

shipra river ujjain
उज्जैन से बड़ी खबर सामने आई है यहां शिप्रा नदी में डूबने से 3 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक युवक व दो महिलाएं शामिल हैं जिनके शव पुलिस ने नदी से बरामद कर लिए हैं। घटना महिदपुर शिप्रा नदी के रावल घाट की है जहां नहाते वक्त ये घटना हुई। पहले युवक नदी में डूबने लगा जिसे बचाने के चक्कर में दोनों महिलाएं भी काल के गाल में समा गईं । पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शिप्रा में समाईं 3 जिंदगियां


घटना महिदपुर शिप्रा नदी के रावल घाट की है। मृतकों की पहचान वकार अहमद पिता अबरार अहमद उम्र 17 साल ,बुलबुल इकरार पति वकार इकरार उम्र 21 साल निवासी शिकारी गली उज्जैन और शाहीन उमर 24 साल निवासी नागोरी मोहल्ला के तौर पर हुई है। बताया गया है नहाते वक्त युवक वकार का पैर फिसला और वो गहरे पानी में डूबने लगा। वकार को डूबता देख साथ में मौजूद बुलबुल और शाहीन ने उसे बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी लेकिन वो दोनों भी डूब गईं।

तीनों के शव बरामद


एक साथ तीन लोगों के शिप्रा नदी में डूबने की घटना से सनसनी फैल गई और तुरंत घाट पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस घाट पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से तीनों के शवों को नदी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। तीनों मृतक आपस में रिश्तेदार बताए गए हैं जिनकी मौत की खबर से उनके परिवारों में मातम पसरा हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो