script

राहुल की सभा से पहले शाह दिखाएंगे दमखम, टटोलेंगे मैदानी नब्ज…

locationउज्जैनPublished: Oct 05, 2018 10:09:25 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

संभाग की 29 विधानसभाओं से पालक व बूथ संयोजक सम्मेलन में होंगे शामिल, सीएम व अन्य दिग्गज नेता भी होंगे शामिल

Amit Shah

BJP,Congress,Amit Shah,MLA,Shah,Rahul Gandhi,CM Shivraj Singh,Sabha,

उज्जैन। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार शाम ६ बजे दताना-मताना हवाई पट्टी पहुचेंगे। वे महानंदा नगर स्थित शहनाई गार्डन में आयोजित संभागीय पालक-बूथ केंद्र संयोजकों के सम्मेलन में सीएम शिवराजसिंह की मौजूदगी में मैदानी नब्ज टटोलेंगे। वे कार्यकर्ताओं से क्षेत्र की स्थिति, विधायक के रवैए सहित पार्टी को लेकर किसी से भी सीधे सवाल-जवाब करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की उज्जैन में होने वाली सभा से पहले शाह अपना दमखम दिखाएंगे। माना जा रहा था की शाह की सभा भी भीड़ भरी रहेगी लेकिन भाजपा ने इसे अपेक्षित कार्यकर्ताओं तक समेट दिया। लेकिन कांग्रेस राहुल के दौरे में बड़ी भीड़ जुटाने की तैयारी में है।

बैठक व्यवस्था भी ब्लॉक वाइज

सम्मेलन स्थल पर बैठक व्यवस्था भी ब्लॉक वाइज की गई है। यदि किसी विधायक को लेकर गलत फीडबैक मिला तो टिकट खतरे में पड़ सकता है। संभाग की सभी 29 विधानसभाओं से 6 हजार अपेक्षित कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे। शाह के सीधे संवाद के चलते भाजपा ने मीडिया को इससे दूर रखने का निर्णय किया है। केवल शुभारंभ मौके पर ही मीडिया डोम के अंदर रहेगी। जब वे बोलेंगे उस दौरान केवल कार्यकर्ता ही मौजूद रहेंगे। गार्डन में डोम बनाया गया है। प्रवेश के लिए दो अलग रास्ते है। एक से वीवीआईपी प्रवेश व दूसरे से आम कार्यकर्ताओं को प्रवेश मिलेगा। शाह के साथ मंच पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह, प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे, प्रभात झा सहित अन्य दिग्गज नेता मंचासीन रहेंगे।

इस तरह की तैयारियां
– महानंदा मार्ग के डिवाइडर पर मोदी, शाह, सीएम व राकेश सिंह के कटआउट लगाएं है।

– मार्ग को भाजपा के झंडों से पाट दिया गया है।
– सम्मेलन स्थल पर अपेक्षित कार्यकर्ता ही प्रवेश ले पाएंगे।

– पांडाल के अंदर 4 एलइडी स्क्रीन लगेगी।
– शाम होने से प्रकाश के भी विशेष इंतजाम किए है।

– जिले के जनप्रतिनिधियों को जावरा कार्यक्रम में रहने का फरमान है। वे स्थानीय कार्यक्रम में अपेक्षित नहीं है।
शाह-सीएम साथ आएंगे, महाकाल जाकर इंदौर

जावरा में आयोजित किसान सम्मेलन से होकरशाह-सीएम एक ही हेलीकॉप्टर में शहर आएंगे। शाम 6 बजे ये दताना-मताना हवाई पट्टी आएंगे और सांय 6.30 बजे सम्मेलन का शुभारंभ करेंगे। 7.30 बजे महाकालेश्वर मंदिर दर्शन करने जाएंगे और 7.50 बजे सड़क मार्ग से इंदौर के लिए प्रस्थान। यहां से शाह रात 10 बजे इंदौर एयरपोर्ट से दिल्ली जाएंगे। इधर शुक्रवार को सम्मेलन की तैयारियों को लेकर प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लुणावत, सम्मेलन संयोजक अनिल जैन कालूहेड़ा आदी ने मौका निरीक्षण किया।

करणी सेना ने दी काले झंडे दिखाने की चेतावनी

एट्रोसिटी एक्ट के विरोध में करणी सेना ने शाह-सीएम को काले झंडे दिखाने की चेतावनी दी है। जानकारी अनुसार कार्यकर्ता शनिवार सांय 5 बजे ट्रेजर बाजार पर एकत्रित होंगे। इसी के मद्देनजर सम्मेलन स्थल पर पुलिस का कड़ा पहरा रहेगा। शाह के हवाई पट्टी से शहनाई गार्डन आने व महाकाल मंदिर जाने तक के रास्ते में भी मार्ग पर विशेष चौकसी बरती जाएगी। पुलिस के आला अधिकारियों ने इसके लिए विशेष बल तैनात करने की व्यवस्था की है, ताकी कोई अप्रिय स्थिति निर्मित ना हों।

ट्रेंडिंग वीडियो