scriptएट्रोसिटी एक्ट के विरोध में उज्जैन में फिर बड़ा आंदेालन | Against the Atrocity Act, then Big movement in Ujjain | Patrika News

एट्रोसिटी एक्ट के विरोध में उज्जैन में फिर बड़ा आंदेालन

locationउज्जैनPublished: Oct 26, 2018 01:17:49 am

Submitted by:

Lalit Saxena

संत देवकीनंदन ठाकुर के नेतृत्व में १ नवबंर को अनारक्षित वर्ग के प्रतिनिधि, समाजजन शामिल होंगे

patrika

atrocity act,against,Spaks,devkinandan thakur,

उज्जैन. राजपूत करणी सेना के प्रदर्शन और अभा ब्राह्मण परिषद के महाकुंभ के बाद उज्जैन से एक बार फिर एट्रोसिटी एक्ट के विरोध और आर्थिक आधार पर आरक्षण के सर्मथन आवाज उठने वाली है। अखंड भारत मिशन के तत्वावधान में १ नवंबर को आर्थिक आधार पर आरक्षण का समर्थन एवं एट्रोसिटी एक्ट संशोधन के विरोध में अपनी आवाज मुखर करने वाले कथावाचक संत देवकीनंदन ठाकुर के नेतृत्व में अनाआरक्षित वर्ग के प्रतिनिधि, समाजजन के रोड शो और सभा का आयोजन किया जा रहा है। इसकी तैयारियों को लेकर २६ अक्टूबर को बैठक का आयोजन किया जा रहा हैं।
अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष पं. सुरेन्द्र चतुर्वेदी और पं. तरुण उपाध्याय ने बताया शहर में एक बार फिर एट्रोसिटी एक्ट संशोधन के विरोध में वृहद आयोजन होगा। १ नवबंर को कथावाचक संत देवकीनंदन ठाकुर की अगुवाई में रोड शो और सभा का आयोजन किया जा रहा है। अपराह्न ४ बजे महाकाल मंदिर में पूजन के बाद संत देवकीनंदन ठाकुर का रोड शो करेंगे। रोड शो महाकाल मंदिर से प्रारंभ होकर गुदरी, पटनी बाजार, गोपाल मंदिर, छत्री चौक, सतीगेट कंठाल, कोतवाली रोड, क्षीरसागर, चरक अस्पताल से होकर सामाजिक न्याय परिसर पहुंचेगा। यहां सभा का आयोजन होगा। रोड शो और सभा की अनुमति प्राप्त कर ली गई है।
आज बैठक
अभा ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष चतुर्वेदी ने बताया कि संत देवकीनंदन ठाकुर के आगमन, रोड शो और सभा की तैयारियों को लेकर शुक्रवार शाम 6 बजे औदिच्य ब्राह्मण समाज धर्मशाला क्षीर सागर पर बैठक रखी गई है। इसमें अनारक्षित समाज के गणमान्य नागरिक मौजूद रहेंगे।
सपाक्स ने एट्रोसिटी एक्ट के विरोध में निकाली रैली
उज्जैन। सपाक्स समाज ने गुरुवार को एट्रोसिटी एक्ट, आर्थिक आधार पर आरक्षण सहित अन्य मांगों को लेकर वाहन रैली निकाली। इंदिरागांधी प्रतिमा से शुरू हुई वाहन रैली फ्रीगंज व अन्य मार्गों से होती कलेक्टर कार्यालय पहुंची। यहां पर सपाक्स की ओर से एक ज्ञापन नायब तहसीलदार प्रीति चौहान को सौंपा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो