scriptपुलिस भी सकते में: 50 वर्षीय महिला के बाल काटने की दूसरी घटना | 50-year-old womans top bite incident | Patrika News

पुलिस भी सकते में: 50 वर्षीय महिला के बाल काटने की दूसरी घटना

locationउज्जैनPublished: Aug 10, 2017 10:51:00 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

खेत पर घर में सो रही एक 50 वर्षीय महिला के बाल काटने की दूसरी घटना घटित हो गई।

patrika

crime,Hair cuting,Woman’s peak,In rural panic

तराना. रक्षाबंधन सोमवार की रात में ग्राम कचनारिया में एक 70 वर्षीय महिला की चोटी काटने की घटना के बाद तीसरे दिन बुधवार- गुरुवार की दरमियानी रात को मास्टर माइंड स्कूल के पीछे खेत पर घर में सो रही एक 50 वर्षीय महिला के बाल काटने की दूसरी घटना घटित हो गई। घटना पुलिस भी सकते में आ गई, वहीं ग्रामीण दहशत में हैं। सूचना मिलते ही एसडीओपी, थाना प्रभारी घटना स्थल पहुंचे और फोरेंसिक की टीम के सहयोग से साक्ष्य जुटाए।
थाना प्रभारी दीपक सेजवार ने बताया कि बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात में मास्टर माइंड स्कूल के पीछे कुएं पर सो रही 50 वर्षीय महिला के चोटी काटने की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर देखा महिला की चोटी पूरी तरह से नहीं कटी। करीब 15 प्रतिशत ही बाल कटे मिले। घटना के समय घर में पति-पत्नी सो रहे थे। सुबह जब महिला उठी तो नहाने के दौरान चोटी के बाल हाथ में आए। घटना स्थल पहुंचकर फोरेंसिक की टीम की ने साक्ष्य जुटाए। टीम को महिला के सिरहाने के नीचे से अरनिया के पत्ते पर कुमकुम, गुलाल मिला।
इनका कहना
&घटना स्थल का निरीक्षण किया गया है। पुलिस द्वारा विवेचना की जा रही है। मौके से बाल मिले हैं।
अरविंद नायक, वरिष्ठ वैज्ञानिक फोरेंसिक
&चोटी काटने की घटना फिर से हुई है। ये पहले वाली घटना से अलग तरह की हैै। दो दिन पहले उनके यहां मांगने वाले आए थे, जिनको इन्होंने भगा दिया। ये उन पर शंका जाहिर कर हैं। फोरेसिंक टीम ने यहां का भी मुआयना किया है। सभी बिंदुओ पर जांच की जा रही है।
राजेंद्र शर्मा, एसडीओपी तराना।

शाजापुर. देशभर में चोटियां कटने की घटनाओं के बाद शाजापुर में बालिका के बाल कटने की घटना से अब क्षेत्र की महिलाओं में दहशत है। रात में सोते वक्त महिलाएं कई जतन कर रही है, उनको डर है कि रात को उनके बाल न कट जाएं।
सोमवार-मंगलवार रात लालपुरा में हुई घटना के बाद से ही महिलाओं की नींद उड़ी हुई है। हल्की सी आहट भी होती है तो उनकी नींद खुद जाती है। खासकर लालपुरा क्षेत्र की महिलाएं सकते में हैं। महिलाओं का कहना है जब तक इस बात का खुलासा नहीं हो जाता कि आखिर इस तरह की हरकत कौन कर रहा है हमें नींद नहीं आएगी। लालपुरा में
रहने वाले अब्दुल वकील
की 13 वर्षीय बालिका जास्मीन के सोते समय किसी ने बाल
काट दिए। जब सुबह परिजनों
की नींद खुली तो उन्हें इस बात का पता चला था। इसके बाद दिन
भर घर वाले इसी बात को
लेकर चिंतित रहे कि आखिर कौन ऐसी हरकत कर सकता है। मामले की शिकायत भी पुलिस को की
गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो