script40 लाख के सोने के बिस्किट बरामद, कार जब्त | udaipur local news | Patrika News
उदयपुर

40 लाख के सोने के बिस्किट बरामद, कार जब्त

-लोकसभा चुनाव को लेकर एक्शन मोड में खेरवाड़ा पुलिस

उदयपुरApr 12, 2024 / 01:56 am

surendra rao

40 लाख के सोने के बिस्किट बरामद, कार जब्त

40 लाख के सोने के बिस्किट बरामद, कार जब्त

उदयपुर .खेरवाडा. आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को मद्देनजर खेरवाड़ा थाना पुलिस ने 10 दिन में दूसरी बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए गुरुवार को 40 लाख का अवैध सोने के बिस्किट बरामद किए। वहीं कार को जब्त किया।
थानाधिकारी दिलीपसिंह झाला ने बताया कि पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नाकाबंदी कर कार को रुकवाया व तलाशी ली। जिसमें क्रीम की डिब्बियों में सोने के बिस्किट छुपाए हुए मिले। दो डिब्बियों से मिले सोने के बिस्किट का वजन कुल 542 ग्राम है। पुलिस ने कार सवार कटेवड़ी निवासी मगन (37) पुत्र अमरा पटेल व छाणी निवासी राहुल (32) पुत्र नाथुलाल पटेल से कागजात के बारे में पूछताछ की, मगर आवश्यक दस्तावेज के अभाव में दोनों को गिरफ्तार कर 40 लाख रुपए के सोने के बिस्किट व 20 लाख की कार को जब्त किया।
ये रहे कार्रवाई में शामिल: पुलिस टीम में थानाधिकारी दिलीप सिंह, हेड कांस्टेबल राकेश, ताराचन्द, कांस्टेबल रणधीर सिंह, दिलिप, मयंक, भंवर सिंह, भरत, अनुज, लोकेश रायकवाल साइबर सेल की विशेष भूमिका रही।
…………………..

12 हजार लीटर बायोडीजल और दो वाहन जब्त, एक आरोपी को पकड़ा
उदयपुर. प्रतापनगर थाना पुलिस ने देबारी में दो अलग-अलग जगह कार्रवाई कर 12 हजार लीटर बायोडीजल और दो वाहन जब्त किए। मौके से एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया।
पुलिस के अनुसार नेशनल हाईवे नंबर 27, देबारी तथा सुथारों का मोहल्ला देबारी में अवैध रूप से पेट्रोलियम पदार्थ बायोडीजल का भण्डारण किया हुआ था। टीम ने दबिश देकर दोनों जगहों से 12 हजार लीटर अवैध पेट्रोलियम पदार्थ बायोडीजल मय एक टाटा 407 व एक पिकअप वाहन तथा क्रय/विक्रय एवं भंडारण किये जाने संबंधित उपकरण विद्युत मोटर आदि जब्त किए। मौके से विजनवास घासा निवासी राजेन्द्र कुमार डांगी को गिरफ्तार किया गया। अवैध रूप से पेट्रोलियम पदार्थ बायोडीजल का भण्डारण व विक्रय करने पर आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किए गए।

Hindi News/ Udaipur / 40 लाख के सोने के बिस्किट बरामद, कार जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो