script

18 सौ किलोमीटर दूर से आई टीम उदयपुर से पिट गई

locationउदयपुरPublished: Jan 22, 2019 02:24:27 am

खिलाडिय़ों ने बोरी-बिस्तर बांधे, उदयपुर ने शुरू किया आगे का सफर, 41वीं अखिल भारतीय एमकेएम स्मृति फुटबॉल प्रतियोगिता, सेमीफाइनल मुकाबले आज

udaipur-football-mkm football-team udiapur-victory

18 सौ किलोमीटर दूर से आई टीम उदयपुर से पिट गई

पंकज वैष्णव. उदयपुर . जावर माइंस के जावर स्टेडियम में चल रही 41वीं अखिल भारतीय मोहन कुमार मंगलम स्मृति फुटबॉल प्रतियोगिता के 8वें दिन चौथा क्वार्टर फ ाइनल मुकाबल हुआ। डीएफ ए उदयपुर टीम ने कोलकाता को दो गोल से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।
प्रतियोगिता के तहत सोमवार को चौथा क्वार्टर फाइनल मुकाबला डीएफ ए उदयपुर और एक्य सम्मेलनी फुटबॉल क्लब कोलकाता के बीच हुआ। मैच शुरुआत से ही रोमांचक रहा। मैच के ४३वें मिनट में उदयपुर के प्रशांत की पास पर बालू ने गोल दाग कर टीम को एक गोल की बढ़त दिलाई। ४४वें मिनट में उदयपुर के ही वकार ने गोल कर दिया। मध्यान्तर तक उदयपुर टीम दो गोल की बढ़त बनाए रही।
अंत तक रहा दबदबा
मध्यान्तर के बाद ५वें मिनट में ही उदयपुर के कमल ने तीसरा गोल कर दिया। 10वें मिनट में कोलकाता के डीकी गुप्ता ने गोल करके टीम का खाता खोला। मैच समाप्ति तक उदयपुर ३ व कलकत्ता १ गोल पर रही। ऐसे में उदयपुर ने दो गोल से मैच जीत लिया।
सेमिफाइनल मुकाबले आज से
आयोजन सचिव लालूराम मीणा ने बताया कि मंगलवार को दो सेमीफ ाइनल मुकाबले होंगे। पहला मुकाबला एक बजे डीएफ ए उदयपुर व सहारा फुटबॉल क्लब लखनऊ और दूसरा मैच दोपहर ३ बजे आर्टिलरी सेन्टर आर्मी फुटबॉल क्लब हैदराबाद और स्पोट्र्स अथॉरिटी ऑफ इण्डिया गुजरात के बीच होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो