scriptउदयपुर में हैवानियत की हदें पार, टॉफी खिलाने के बहाने चार साल की मासूम से बलात्कार | udaipur crime news | Patrika News

उदयपुर में हैवानियत की हदें पार, टॉफी खिलाने के बहाने चार साल की मासूम से बलात्कार

locationउदयपुरPublished: Sep 12, 2018 11:22:06 pm

Submitted by:

madhulika singh

www.patrika.com/rajasthan-news
 

Rape

दुष्कर्म

उदयपुर. जिले के खेरवाड़ा थानाक्षेत्र में बुधवार को एक दुकानदार ने टॉफी के बहाने चार साल की मासूम के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया। आदिवासी बहुल इलाके में मासूम के साथ महज 10 दिन में दूसरा कृत्य सामने आया है।
पुलिस ने बताया कि चार वर्ष की मासूम दोपहर को किराणे की दुकान पर टॉफी लेने गई थी। आरोपी दुकानदार रमेशचन्द्र पुत्र नानालाल ने उसे टॉफी खिलाई और बाद में कमरे में ले जाकर बलात्कार किया। बच्ची ने घर पहुंच परिजनों को आपबीती बताई। डरी सहमी मासूम को उसके मां-बाप खेरवाड़ा थाना लेकर पहुंचे। पुलिस ने मासूम का मेडिकल करवाने के साथ ही आरोपी के विरुद्ध बलात्कार व पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया। थानाधिकारी मय टीम ने शाम को आरोपी को गिरफ्तार किया। गौरतलब है कि 10 दिन पूर्व भी झाड़ोल थानाक्षेत्र में प्रकाश पुत्र गोविंद चह्वाण ने चार साल की मासूम के साथ बलात्कार किया था।
READ MORE : रिश्वत का आरोपी रिटायर्ड जिला आबकारी अधिकारी गिरफ्तार, दो वर्ष पहले शराब की दुकानों से मंथली बंधी लेते पकड़ा था एसीबी ने

दुपहिया व तीन पहिया वाहन चोर गिरफ्तार
उदयपुर. प्रतापनगर थानापुलिस ने दुपहिया व तिपहिया वाहन चोरी के एक आरोपी को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी से जेल से छूटे फरार एक आरोपी व बाल अपचारी के साथ मिलकर विभिन्न क्षेत्रों से 9 बाइक, तीन टेम्पो व ढाबों केबिनों से चोरी की वारदातें स्वीकार की है। सीआई डॉ. हनुवंतसिंह ने बताया कि गत दिनों चोर बिछड़ी ठिकरिया निवासी भंवरसिंह पुत्र किशोर सिंह राजपूत की दुकान का ताला तोडकऱ चोर गैस चूल्हा, सिलेंडर व किराणे का सामान चुरा ले गए। वारदात के बाद पुलिस ने पूर्व चालानशुदा अपराधियों पर नजर रखी तो जगत फला कुराबड़ हाल निवासी भंवरलाल पुत्र नारू गतिविधियां संदिग्ध लगी। पुलिस ने उसे पकडकऱ पूछताछ की तो उसने साथी धुणीमाता भोइयों की पचोली निवासी दीपक पुत्र शंकरलाल व एक अपचारी के साथ मिलकर चोरियां करना स्वीकार किया। आरोपी ने अब तक सुखेर व प्रतापनगर थानाक्षेत्र से 9 बाइक, तीन टेम्पो व ढाबा व केबिनों से चोरी करना स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपी भंवर से पूछताछ के बाद दो बाइक, गैस सिलेंडर व कुछ किराणा का सामान बरामद किया।

ट्रेंडिंग वीडियो