फिल्मी स्टाइल में धरे गए दो चेन स्नेचर

By: Madhulika Singh

Published On:
Jul, 11 2019 02:14 PM IST

  • उदयपुर शहर में पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में दो चेनस्नेचर को रंगें हाथों पकड़ा। पुलिस ने बताया कि नेवातलाई जावरमाइंस निवासी देवीलाल पुत्र पूना मीणा व आतमड़ा कोटा निवासी प्रकाश पुत्र गट्टूलाल मीणा दोपहर को बाइक पर गोवद्र्धन क्षेत्र में किसी वारदात की फिराक में घूम रहे है। पीछे बैठे युवक ने हेलमेट लगा रखी थी जबकि आगे वाला यूं ही बाइक चला था।

उदयपुर.उदयपुर शहर में पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में दो चेनस्नेचर को रंगें हाथों पकड़ा। पुलिस ने बताया कि नेवातलाई जावरमाइंस निवासी देवीलाल पुत्र पूना मीणा व आतमड़ा कोटा निवासी प्रकाश पुत्र गट्टूलाल मीणा दोपहर को बाइक पर गोवद्र्धन क्षेत्र में किसी वारदात की फिराक में घूम रहे है। पीछे बैठे युवक ने हेलमेट लगा रखी थी जबकि आगे वाला यूं ही बाइक चला था। रास्ते में चलते हुए थाने के एक जवान राजेन्द्र सिंह की उन पर नजर पड़ गई। पीछे वाले के हेलमेट देख उसे उन पर शक हुआ। जवान ने सिविल ड्रेस में होने के कारण दोनों युवकों का उसने पीछा किया। कुछ आगे युवकों द्वारा एक स्कूटी सवार महिला का पीछा करते ही जवान ने उसी वक्त सूरजपोल थानापुलिस को सूचना देकर पीछा जारी रखा। थाने से जाप्ता पहुंचा इस बीच युवकों ने सर्वऋतुविलास में सगसजी बावजी के बाहर महिला के गले पर झपट़्टा मार चेन खींच ली। उसी समय पुलिस ने वहीं पर दोनों को धरदबोचा। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपी शातिर है, इनसे कई वारदातें खुलने की संभावनाएं नजर आ रही है।

 

Published On:
Jul, 11 2019 02:14 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।