व्यवसायी को कमरे में बंद कर मोबाइल चुरा ले गए चोर, थाने में दी रिपोर्ट

By: Bhagwati Teli

Updated On:
12 Jun 2019, 01:36:53 PM IST

  • मेन गेट का ताला तोड़ कर अंदर घुसे चोर

उदयपुर. सूरजपोल थाना अन्तर्गत अग्रवाल कॉलोनी में रविवार रात चोर सोते व्यवसायी को कमरे में बंद कर दो मोबाइल ले गए। अन्य कमरों में सामान बिखरने के दौरान जाग होते ही वे भाग छूटे। व्यवसायी ने इस संबंध में सूरजपोल थाने में मामला दर्ज करवाया।

टेकरी स्थित अग्रवाल कॉलोनी निवासी प्रकाश चन्द्र पुत्र राधाकृष्ण अग्रवाल ने रिपोर्ट में बताया कि रविवार को परिवार के सभी लोग बाहर गए हुए थे। वे अकेले होने से रात को सभी कमरों को लॉक कर सो गए। देर रात करीब 2 बजे चोर मुख्य द्वार का ताला तोडक़र घुसे।
उनके कमरे में आकर लाइट लगाते हुए सारा सामान टटोला और वहां रखे दो मोबाइल उठा ले गए।
बाहर निकलते समय वे उसे बाहर से बंद कर गए। व्यवसायी का कहना है कि लाइट चालू रहने से अचानक उनकी नींद खुली।

उठकर बाहर जाने लगे तो स्वयं को अंदर से बंद पाया। व्यवसायी ने खिडक़ी से पड़ोसी को आवाज लगाकर उन्हें जगाया। इस बीच आरोपी वहां से भाग छूटे। पड़ोसियों ने उनके कमरे का ताला खोला। बाहर निकलने पर सभी कमरों में सामान अस्त व्यस्त मिला तथा उनके दोनों मोबाइल गायब थे। व्यवसायी की सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना कर मामला दर्ज किया।

Updated On:
12 Jun 2019, 01:36:53 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।