परिजन सांप को ले आए अस्पताल

By: Surendra Singh Rao

Updated On:
11 Sep 2019, 01:45:14 AM IST

  • (womens died)

    सर्पदंश से दो महिलाओं की मौत

उदयपुर बंबोरा/गींगला पसं. कुराबड़ ब्लॉक की सुलावास ग्राम पंचायत के मायदा गांव में मंगलवार सुबह सर्पदंश से महिला की मौत हो गई। हालांकि परिजन अस्पताल सांप
को साथ लेकर गए लेकिन बच
नहीं पाई।
खेरोदा थाना क्षेत्र के बरूआ तालाब मायदा निवासी चंदा कुंवर (27) पत्नी प्रेमसिंह राजूपत मवेशियों के लिए खेत में चारा लेने गई। इस दौरान उसे सांप ने डस दिया। जी घबराने पर घर लौटी और बहोश हो गई। परिजनों ने सांप को तलाशते हुए पकड़ लिया और सांप के साथ उसे कुराबड़ सीएचसी ले गए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।
बाद में खेरोदा थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा। चिकित्सक का कहना था कि सर्प विषैला होने से आधे घंटे में ही जहर चढऩे से मौत हो गई।
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अस्पताल में सांप देखने कई ग्रामीण पहुंच गए। परिजनों को रो- रो कर बुरा हाल
हो गया।
भटेवर. सियाखेड़ी गांव में एक महिला की खेत पर घास काटते समय सर्पदंश से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सियाखेड़ी निवासी मंजू देवी पत्नी श्यामलाल भील दोपहर खेत पर घास काट रही थी। इस दौरान घास में से निकले सांप ने उसे डस लिया, जिससे वह अचेत हो गई। परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृत महिला के पीहर पक्ष के लोग मंगलवार देर शाम पहुंचे, जिससे पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया।

Updated On:
11 Sep 2019, 01:45:14 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।