script

locationउदयपुरPublished: Nov 12, 2018 08:23:57 pm

news

उदयपुर में सचिन बोले…रुक नहीं पाया, जल्दी ही वापस आऊंगा

मो.इलियास/उदयपुर. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने कहा कि झीलों की नगरी उदयपुर काफी खूबसूरत शहर है। मैं यहां रुक नहीं पाया, इसका मलाल है।यह बात सचिन ने पाली के जवाई अभयारण्य से मुंबई लौटते समय डबोक एयरपोर्ट पर बातचीत में कही। उन्होंने बताया कि वह यहां दोस्तों व उनके परिवार के साथ आए हैं। पहले तक मुझे जानकारी दी गई कि हम उदयपुर ही जा रहे हैं। मुझे लगा कि जवाई अभयारण्य शहर के पास ही होगा। यहां आने पर पता चला कि यह जगह उदयपुर से काफी दूर है। वहां 28 दोस्तों व उनके परिवार के साथ दो दिन गुजारे। उदयपुर आकर रुकने का मन था लेकिन नहीं पाया, इसका मलाल है। सचिन ने कहा कि उदयपुर काफी खूबसूरत शहर है। यहां पर दो बार पहले भी आ चुका है, जल्दी ही लौटूंगा। गौरतलब है कि दो दिन पूर्व सचिन पत्नी अंजली का जन्मदिन मनाने के लिए उदयपुर होकर बस से पाली जिले में जवाई अभयारण्य पहुंचे थे। वहां दो दिन रुकने के दौरान सेणा-जीवदा व जवाई बांध की पहाडिय़ों का भ्रमण किया।
READ MORE : video : राम मंदिर को लेकर उदयपुर में अमरसिंह ने कही ये बात….बोले प्रधानमंत्री को करना चाहिए इंतजार

दोस्तों के अलावा उनकी पत्नी अंजली, बेटे सारा व पुत्र अर्जुन भी थे
रविवार दोपहर एक बजे वह बस से पिंडवाड़ा हाइवे होकर सीधे देबारी पहुंचे, जहां सभी ने एक होटल में नाश्ता किया। बाद में वे डबोक एयरपोर्ट पहुंच कर शाम 7.20 बजे मुंबई रवाना हो गए। सचिन के साथ दोस्तों के अलावा उनकी पत्नी अंजली, बेटे सारा व पुत्र अर्जुन भी थे। एयरपोर्ट पर लोगों ने सचिन व उनके परिजनों के साथ फोटो खिंचवाए व सेल्फी ली।