script

Watch : हथि‍यारों से लैस डकैतों ने सूने मकान पर धावा बोला, उड़ा ले गए 7 से 8 लाख के कीमत के जेवर व नकदी

locationउदयपुरPublished: Jul 15, 2019 12:49:44 pm

Submitted by:

madhulika singh

डकैतों Robbery In Udaipur का ये पूरा घटनाक्रम क्षेत्र में लगे 3 सेे 4 सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया

theft

Watch : हथि‍यारों से लैस डकैतों ने सूने मकान पर धावा बोला, उड़ा ले गए 7 से 8 लाख के कीमत के जेवर व नकदी

उदयपुर. शहर के प्रतापनगर बी ब्लॉक क्षेत्र में सोमवार तड़के 10 से 12 डकैत Robeery In Udaipur एक सूने मकान पर धावा बोलकर करीब 7 से 8 लाख के कीमत के जेवर व नकदी लेकर फरार हो गए। एक अन्‍य म‍कान में पूरे परिवार को पहले माले पर बंद कर निचले तल पर स्थित मकान में चोरी theft का प्रयास किया। परिजनों के जागने व च‍िल्‍लाने पर आरोपी भाग छूटे।
डकैतों का ये पूरा घटनाक्रम क्षेत्र में लगे 3 सेे 4 सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। सभी डकैतों के मुंह कपड़े से बंधे हुए थे और सभी एक जैसा सफेद शर्ट और काला बरमूडा पहने हुए थे। सभी आरोपियों के हाथों में सरिये और अन्‍य हथ‍ियार थे। पुलिस udaipur Police ने हुलिये और कपड़ों के आधार पर इसे प्राेेफेशनल बाहरी गैंग बताया।
जानकारी के अनुसार, डकैतों ने पहले ललित गांग के सूने मकान पर धावा बोला। गांग अपने परिवार सहित नाकोड़ा जी गए थे, करीब 3 बजे डकैत इनके मकान में घुसे और आलमारी का लॉकर तोड़कर सवा लाख रुपए नकद और 6 लाख रुपए के जेवरात लूट लेे गए। इस मकान से पौने चार बजे डकैत बाहर निकले और संंयोगवश ये परिवार 4 बजे लौट आया। घर के ताले टूटे देख उन्‍हें समझते देर नहीं लगी कि घर में चोरी की वारदात हुई है। उन्‍होंने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो महज 15 मिनट पहलेे ही चोरी का पता चला। उन्‍होंने मोहल्‍लेेेेवालोंको आवाज दी तब तक चोर पिछली गली में चोरी का प्रयास करते हुए जाग होने पर भाग निकले।

ट्रेंडिंग वीडियो