scriptरोडवेज में अचानक हुआ कुछ ऐसा कि 43 डिग्री में चलने को मजबूूर हुए यात्री… | Roadways Tyre blast At Menar, Udaipur | Patrika News

रोडवेज में अचानक हुआ कुछ ऐसा कि 43 डिग्री में चलने को मजबूूर हुए यात्री…

locationउदयपुरPublished: Jun 01, 2019 06:05:15 pm

Submitted by:

madhulika singh

कुछ यात्री पैदल चलकर अगले स्टैंड पर बैठे, अधिकांश यात्री अन्य बस में सवार होकर गंतव्य स्थान पर पहुंंचे

rajsthan roadways

rajasthan roadways

मेनार. उदयपुर- भींडर मार्ग पर रेलवे क्रोसिंग के निकट शुक्रवार दोपहर रोडवेज बस का अचानक टायर फट गया । गति कम होने से चालक ने बस पर नियन्त्रण पा लिया। टायर फटने के बाद तेज आवाज के साथ काफी धूल उडऩे से यात्री एकाएक कुछ समझ नहीं पाए। गनीमत रही कि पीछे का एक टायर ही फटा। बस एक टायर के सहारे टिक गई। आगे का टायर फटने की स्थिति में हादसा बड़ा हो सकता था। 43 डिग्री तापमान में कुछ यात्री पैदल चलकर अगले स्टेशन पर बैठे। वही अधिकांश यात्री पीछे आ रही मंदसौर-प्रतापगढ़ बस में सवार होकर गंतव्य स्थान पर पहुंंचे। गौरतलब है कि ग्रामीण क्षेत्रों में संचालित बसें आए दिन खराब होने से यात्री परेशान हो रहे हैं।
READ MORE : मासूम बच्चों से बस चालक ने की थी अश्‍लील हरकत, अब मिली ये सजा..ऐसे हुआ था खुलासा

पूर्बिया समाज की वार्षिक बैठक कल

झाड़ोल . क्षेत्रीय पूर्बिया परिषद् झालावाड़ की वार्षिक बैठक 2 जून को पूर्बिया समाज के नोहरे पर आयोजित होगी। इस दौरान अध्यक्ष लाभचन्द पूर्बिया, कोषाध्यक्ष अमृतलाल पूर्बिया द्वारा आय-व्यय का ब्यौरा प्रस्तुत किया जाएगा। मीडिया प्रभारी खूबीलाल पूर्बिया ने बताया कि महाकाली मन्दिर में सुबह 9 बजे फूलादेवी पत्नी हेमराज पूर्बिया निवासी गोराणा वाले परिवार की तरफ से ध्वजा चढ़ाई जाएगी। इसके बाद माताजी की महाआरती कर प्रसाद वितरण होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो