scriptराठौड़ का CM बनने का सपना इस जन्म में नहीं होगा पूरा: विश्वेन्द्र | Rathore dream to become CM will not be fulfilled: minister Vishvendra | Patrika News

राठौड़ का CM बनने का सपना इस जन्म में नहीं होगा पूरा: विश्वेन्द्र

locationउदयपुरPublished: Jun 11, 2019 09:49:28 am

Submitted by:

Nidhi Mishra

मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने किया कटारिया और राठौड़ पर जुबानी हमला

Rathore dream to become CM will not be fulfilled: minister Vishvendra

minister Vishvendra Singh takes on BJP leader Rajendra Rathore

उदयपुर। देवस्थान मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ( tourism minister vishvendra singh ) ने कहा कि पूर्व मंत्री राजेन्द्र सिंह राठौड़ ( Rajendra Singh Rathore ) कांग्रेस के अंदर क्या चल रहा है, इस पर बेकार की बातें नहीं करें। सच्चाई तो यह है कि वे मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं, लेकिन वह इस जन्म में तो कभी पूरा नहीं होगा।
READ MORE: हत्या के आरोपी बेटा-बहू गिरफ्तार, घायल पिता के उपचार के दौरान दम तोडऩे के बाद पुलिस कार्रवाई

Rathore dream to become CM will not be fulfilled: minister Vishvendra
सिंह उदयपुर में सोमवार को मीडिया से बातचीत कर रहे थे। पूर्व मंत्री राजेन्द्र राठौड़ के कांग्रेस पर हमले को लेकर सवाल पर विश्वेन्द्र ने कहा कि कांग्रेस में कोई लड़ाई नहीं है, गहलोत-पायलट सब एक हैं। राठौड़ बेकार की बातें कर रहे हैं, वैसे तो राठौड़ CM बनने का सपना देख रहे हैं, लेकिन वे इस जन्म में तो CM नहीं बन सकते हैं। वे अनुभवी हैं , लेकिन यह सपना देखना छोड़ दें। पूर्व गृहमंत्री कटारिया के बढ़ते अपराध को लेकर बयान पर उन्होंने कहा कि मैं कटारिया का सम्मान करता हूं, लेकिन वे सबसे विफल गृहमंत्री रहे हैं, उनकी कोतवाल तक नहीं मानता था।
READ MORE: उदयपुर के इस अस्पताल में कोई प्रभारी नींद में तो कोई कुर्सी से गायब, क्या है माजरा, पढ़े पूरी खबर

Deputy leader of opposition Rajendra Rathore
कटारिया ने बोला मुख्यमंत्री पर हमला ( Gulab Chand Kataria on congress )
उधर, बांसवाड़ा में विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ( leader of opposition in rajasthan ) और पूर्व गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया ने प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था ( law and order in rajasthan ) को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Rajasthan CM Ashok Gehlot ) पर हमला बोलते हुए कहा है कि आज प्रदेश की जनता बिजली-पानी के संकट के साथ लोग त्रस्त है। अपराध के बढ़ते ग्राफ से चार-पांच महीनों के कार्यकाल में हुई इस दुर्दशा पर गहलोत जवाब दें।
READ MORE: यहां भगवान छह वर्ष से बाट जोह रहे हैं पुजारियों की, लेकिन भगवान की किस्मत ही खराब है !

leader of opposition in Rajasthan Assembly Gulab Chand Kataria
सांसद सम्मान और भाजपा कार्यकर्ताओं के अभिनंदन समारोह में शरीक होने बांसवाड़ा आए कटारिया ने पत्रकारों से बातचीत में सबसे पहले गहलोत के निर्वाचन क्षेत्र जोधपुर का जिक्र कर कहा कि वहीं पर 38 फीसदी अपराध के आंकड़ों में उछाल आया है। मेरे गृहमंत्री रहते तीन साल तक लगातार अपराध में कमी आई और कुछ महीनों में एकाएक अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं।
READ MORE: रोंगटे खड़े कर देगी यह खबर, जमीन विवाद में बेटा-बहू ने पिता पर किया हमला, मौत


थानागाजी प्रकरण ( Alwar Thanagazi Rape Case ) और महिला अत्याचार के बढ़ते मामलों पर उन्होंने कहा कि सवाल यही है कि थानागाजी केस बगैर राजनीतिक संरक्षण के दबाया नहीं जा सकता। संदेह इसलिए भी गहराया हुआ है कि चुनाव के बाद यह केस सामने लाया गया। कटारिया ने बेबाकी से कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत खुद गृह मंत्री भी हैं। 47 फीसदी अपराध पूरे राजस्थान में बढ़ा है। इसमें भी सर्वाधिक जोधपुर में है। इसलिए इस पर विचार करें और जवाब दें। साथ ही खुले शब्दों में कहा कि नेता प्रतिपक्ष की हैसियत से सदन में लड़ाई लडऩे के साथ राजस्थान के हित के मुद्दों पर वे सडक़ पर उतरेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो