जेवर गढ़ाई के लिए बांसवाड़ा से उदयपुर आई महिला के साथ बलात्कार

By: Madhulika Singh

Published On:
Jul, 11 2019 03:36 PM IST

  • हाथीपोल थाने में एक महिला ने जेवर गढ़ाई का काम करने वाले एक पश्चिमी बंगाल के कारीगर के विरुद्ध बलात्कार का मामला दर्ज करवाया। महिला जेवर गढ़ाई के लिए बांसवाड़ा से उदयपुर आई थी।

उदयपुर.बलात्कार- हाथीपोल थाने में एक महिला ने जेवर jewelery गढ़ाई का काम करने वाले एक पश्चिमी बंगाल के कारीगर के विरुद्ध बलात्कार Rape का मामला दर्ज करवाया है। महिला जेवर गढ़ाई करवाने के लिए बांसवाड़ा से उदयपुर आई थी। महीला का आरोप है कि जब वो बांसवाड़ा से जेवर गढ़ाई करने गई थी तब कारीगर तपन कुमार ने जबरन उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच कर रही है।

मारपीट- घंटाघर थाने में यशवंतती सुथार ने अपने पड़ोसी रघुवीरसिंह राठौड़, उसकी पत्नी गायत्री व अन्य के खिलाफ जबरन मकान में घुसकर मारपीट कर नकदी व स्कूटी ले जानी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। साथ ही आरोप लगाया कि उन्होंने सभी को घर से बाहर निकाल ताले लगा दिया। इसी तरह गायत्री राठौड़ ने यशंवती व अन्य के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट व तोडफ़ोड़ का आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट दी।

Published On:
Jul, 11 2019 03:36 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।