scriptलाडली की शादी की तैयारियां देखने उदयपुर पहुंचे मुकेश अंबानी…8 व 9 दिसंबर को यहां होना है ग्रांड फंक्‍शन.. | Mukesh Ambani's Daughter's Wedding, Mukesh Ambani In Udaipur | Patrika News

लाडली की शादी की तैयारियां देखने उदयपुर पहुंचे मुकेश अंबानी…8 व 9 दिसंबर को यहां होना है ग्रांड फंक्‍शन..

locationउदयपुरPublished: Nov 10, 2018 05:13:25 pm

Submitted by:

madhulika singh

www.patrika.com/rajasthan-news

ISHA AMBANI

लाडली की शादी की तैयारियां देखने उदयपुर पहुंचे मुकेश अंबानी…8 व 9 दिसंबर को यहां होना है ग्रांड फंक्‍शन..

उदयपुर . देश के ख्यात उद्यमी उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी मुंबई में होगी, वहीं एक बड़ा समारोह उदयपुर में होने जा रहा है। शाही शादी समारोह की तैयारियों को लेकर मुकेश अंबानी शुक्रवार को उदयपुर पहुंचे। यहां गुपचुप तरीके से शादी की तैयारियां की जा रही हैं। गौरतलब है कि इस हाई प्रोफाइल वेडिंग में देश दुनिया के नामी गिरामी सितारों के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है।
बिजनेस मैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और पीरामल इंडस्ट्रीज के अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के शादी समारोह का गवाह झीलों की नगरी उदयपुर भी बनेगा। शादी का फंक्शन शहर के बड़े सितारा होटलों में होगा। संगीत सेरेमनी में प्रियंका चोपड़ा के साथ बॉलीवुड के बड़े सितारों की परफॉर्मेंस होगी। अमरीका की टॉप पॉप सिंगर बियोंस की भी परफॉर्मेंस की बात चल रही है। शादी की तैयारियों को लेकर पूर्व में भी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी उदयपुर और नाथद्वारा आ चुके हैं। रिलायंस कंपनी की टीमें और इवेंट प्लानर्स बड़े होटलों में समारोह की तैयारियों को लेकर जुटे हैं।
READ MORE : बॉलीवुड स्टार्स से लेकर कई बड़ी हस्तियां मेवाड़ी पगडिय़ों की दीवानी…

मुकेश अम्बानी ने श्रीजी को दिया बेटी की शादी का न्योता

नाथद्वारा . रिलायंस ग्रुप के मुकेश अंबानी व उनकी पत्नी नीता एवं मां कोकिला अंबानी शुक्रवार शाम को मुंबई से विशेष विमान से डबोक एयरपोर्ट पहुंचे, जहां से कार से यहां पहुंच कर प्रभु श्रीनाथजी के भोग आरती की झांकी के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने ठाकुरजी के सन्मुख पुत्री ईशा की शादी का कार्ड भी रखा। उनके साथ उनके समधी देश के ख्यात उद्यमी पीरामल इंड्रस्ट्रीज के मालिक अजय पीरामल एवं उनकी पत्नी स्वाति पीरामल भी थे।
अंबानी ने दर्शन के बाद तिलकायत राकेश महाराज से आशीर्वाद लिया। अम्बानी तथा पीरामल परिवार के सदस्यों का उपरना व रजाई ओढ़ा प्रसाद प्रदान कर समाधान किया गया। दर्शन के बाद मुकेश पुन: उदयपुर प्रस्थान कर गए, जहां दो दिन रुकने का कार्यक्रम है। इस दौरान वे पुत्री की शादी की तैयारियों का जायजा लेंगे।
तिलकायत को दिया निमंत्रण

मुकेश, नीता एवं कोकिला ने तिलकायत को परिवार सहित पहले ईशा की 12 दिसंबर को होने वाली शादी में निमंत्रित किया व उसके बाद आगामी 9 मार्च को पुत्र आकाश की शादी में भी परिवार सहित आने का निमंत्रण दिया।
उल्लेखनीय है कि मुकेश अंबानी की पुत्री की शादी 12 दिसंबर को मुंबई में है। इसको लेकर 8 दिसंबर को अंबानी परिवार के सभी सदस्य मुंबई से यहां पहुंचेंगे एवं 9 व 10 दिसंबर को दो दिवसीय कार्यक्रम उदयपुर में होंगे।
MUKESH AMBANI
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो