scriptLok Sabha Chunav 2024 : वोट देकर लौट रही महिला के ऊपर गिरा पेड़, मौत | Lok Sabha Elections 2024: A tree fell on a woman returning after voting, causing her death | Patrika News
उदयपुर

Lok Sabha Chunav 2024 : वोट देकर लौट रही महिला के ऊपर गिरा पेड़, मौत

मृतका की पहचान वजपुरा के नटेला ग्राम निवासी वेलकी (55) पत्नी मेघा मीणा के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार, नटेला मतदान केंद्र पर मतदान करने के बाद घर जाते समय तेज अंधड़ हवा के बीच एकाएक खजूर का पेड़ महिला के सिर पर गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई।

उदयपुरApr 26, 2024 / 06:23 pm

जमील खान

RJ Patrika Lok Sabha Election 2024 : राजस्थान में शुक्रवार को दूसरे चरण के तहत 13 सीटों के लिए मतदान हुआ। लोगों ने उत्साह के साथ मतदान किया। 50 फीसदी से अधिक लोगों ने अपने मतों का इस्तेमाल किया। वहीं, मतदान करने के बाद घर वापस जा रही एक महिला की मौत हो गई। घटना धरियावद क्षेत्र के वजपुरा ग्राम पंचायत के नटेला गांव में की है। मतदान कर घर जा रही महिला के ऊपर खजूर का पेड़ गिर गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
मृतका की पहचान वजपुरा के नटेला ग्राम निवासी वेलकी (55) पत्नी मेघा मीणा के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार, नटेला मतदान केंद्र पर मतदान करने के बाद घर जाते समय तेज अंधड़ हवा के बीच एकाएक खजूर का पेड़ महिला के सिर पर गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं, भीलवाड़ा के पुर कस्बे में भी एक बुजुर्ग की मतदान करने से पहले मौत हो गई। बुजुर्ग अपने मतदान करने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहा था जब उसकी मौत हो गई।

Home / Udaipur / Lok Sabha Chunav 2024 : वोट देकर लौट रही महिला के ऊपर गिरा पेड़, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो