जसोदा बेन बोली- 'बेटियों को पढ़ाओ, महिलाओं को आगे आने का मौका दो'

By: pankaj vaishnav

Updated On: Jul, 11 2019 08:03 AM IST

  • भीण्डर क्षेत्र के वरणोदा गांव पहुंची प्रधानमंत्री की पत्नी, समाजसेवी भगवानलाल साहू की मूर्ति का अनावरण

भींडर . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदा बेन बुधवार को भीण्डर क्षेत्र में पहुंची। उन्होंने वरणोदा-पाणुन्द रोड पर स्थित परिसर में समाजसेवी भगवान लाल साहू की मूर्ति का अनावरण किया। इस मौके पर आयोजित समारोह में जसोदा बेन ने कहा कि 'बेटियों को बचाओ, उन्हें पढ़ाओ, महिलाओं को आगे आने का मौका दो।'
आयोजन समिति के सुखलाल साहू ने बताया कि बुधवार सुबह 10 बजे समाजसेवी भगवान लाल साहू की मूर्ति का अनावरण हुआ। आयोजन में शामिल होने के लिए पहुंची जसोदा बेन का भींडर नया बस स्टैंड पर स्वागत हुआ। जहां से जसोदा बेन को खुली जीप में शोभायात्रा के रूप में रामपोल बस स्टैंड, कुम्हारों का मंदिर, हॉस्पिटल रोड, सूरजपोल होते हुए गिरवरपोल स्थित साहू निवास ले जाया गया।

इससे पहले भींडर भाजपा मण्डल की ओर से सुरेश कंठालिया के नेतृत्व में स्वागत किया गया। इसके बाद मूर्ति अनावरण कार्यक्रम हुआ। जिसकी अध्यक्षता अखिल भारतीय तेलिक साहू महासभा अध्यक्ष टीसी चौधरी ने की। विशिष्ट अतिथि पूर्व विधायक मावली दलीचंद डांगी, अशोक मोदी, हीरालाल सोनावा, ओमप्रकाश, महावीर वया, ओंकारलाल भलावत, सूरजमल मेनारिया, हीरालाल सोनावा, मोतिदा सरपंच किशनसिंह थे। संचालन गंगाराम विलपुरा ने किया। जसोदा बेन के आने को लेकर कड़े सुरक्षा इंतजाम किए गए।

Published On:
Jul, 11 2019 02:47 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।