scriptहो जाएं सर्तक, उदयपुर शहर में यह गैंग सक्रिय, इन लोगों को बना रही निशाना | Gang active who looted older people in the city. | Patrika News

हो जाएं सर्तक, उदयपुर शहर में यह गैंग सक्रिय, इन लोगों को बना रही निशाना

locationउदयपुरPublished: Feb 15, 2019 07:00:36 pm

Submitted by:

madhulika singh

– गड्डी से पार किए 20 हजार

मोहम्मद इलियास/उदयपुर. शहर में इन दिनों वृद्धों की मदद के बहाने झांसे में देकर नकदी व जेवर पार करने वाली गैंग सक्रिय है। दो दिन पूर्व मंगलवार को एक उचक्के ने सूरजपोल क्षेत्र में बैंक के बाहर एक विकलांग वृद्ध की नोटों की गड्डी गिनने के बहाने 20 हजार रुपए के नोट पार कर लिए। वृद्ध ने अब तक इस संबंध में किसी भी थाने में कोई रिपोर्ट नहीं दी। वारदात सुभाषनगर निवासी 75 वर्षीय विकलांग के साथ हुई। उनका कहना था कि मायरे के लिए उन्होंने मंगलवार को सूरजपोल स्थित एक बैंक से पचास हजार रुपए निकाले थे। बैंक ने उन्हें पांच सौ के नोटों की गड्डी थमाई। नोट उन्होंने बैग में रख लिए और बैंक के बाहर निकलकर अपनी गाड़ी में बैठ गए। उसी समय माथे पर टिकी लगा एक पतला दुबला युवक पास आया।
READ MORE : टावर पर चढ़ा युवक, कॉल कर समझाया तो उतरा नीचे, गिरफ्तार कर भेजा जेल

पांच सौ का नोट दिखाते हुए कहा कि आपके बैग से गिरा है। वृद्ध ने बैग को चेक दिया और गड्डी को बाहर निकालकर चेक किया। तभी उचक्के ने गिनने के बहाने गड्डी हाथ में लेकर 40 नोट पारकर बचे नोट पुन: बैग में रख दिए। वृद्ध ने मदद करने पर उचक्के को बकायदा आशीर्वाद देकर घर आ गए। बैग में से उन्होंने नोट निकालकर गिने तो 20 हजार कम मिले। गौरतलब है कि पूर्व भी उचक्के फर्जी पुलिस अफसर बनकर कई वृद्ध लोगों से वारदात कर गए। ऐसे कई मामले आए दिन सामने आते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो