scriptVIDEO : नोटबंदी के दो साल पूरे होने पर कांग्रेस का प्रदर्शन्, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला फूंका.. | Congress Protest At Udaipur on two years of noteban | Patrika News

VIDEO : नोटबंदी के दो साल पूरे होने पर कांग्रेस का प्रदर्शन्, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला फूंका..

locationउदयपुरPublished: Nov 09, 2018 05:17:50 pm

www.patrika.com/rajasthan-news

प्रमोद सोनी/उदयपुर. नोटबंदी को 8 नवम्बर 2018 को दो साल पूरे हो गए। केन्द्र सरकार जहां नोट बंदी को सरकार की एक उपलब्धि बताते हुए इसके फायदे गिनाने में लगी है वहीं विपक्षी पार्टियां इसे नाकाम बताते हुए विरोध का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहती है। इसी के तहत प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस की ओर से नोटबंदी के विरोध में प्रदर्शन किया गया। उदयपुर कांग्रेस की ओर से भी रैली निकाली गई और कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेसियों ने कलेक्ट्री के बाहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका और नोटबन्दी के निर्णय पर विरोध जताया।
READ MORE : VIDEO : पिछले 400 वर्षों की यह परम्परा आज भी जीवित है इस गांव में….

उदयपुर में पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता गिरिजा व्यास के नेतृत्व में पदाधिकारी और कार्यकर्ता कलेक्टरी के बाहर इकठ्ठे हुए। नोट बन्दी के खिलाफ नारे लगाए और विरोध प्रदर्शित किया। कांग्रेस पदाधिकारियों ने कहा की नोटबन्दी कर मोदी सरकार ने देश के हर तबके को नुकसान पहुंचाया है और इससे देश का विकास कई दशक पिछड़ गया। नोटबन्दी से काला धन तो वापस नहीं आया, हां, मोदी सरकार का सहयोग करने वालों ने काला घर जरूर वैध कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो