scriptबस के नीचे घुसी बाइक | Bike rammed under the bus | Patrika News
उदयपुर

बस के नीचे घुसी बाइक

(driver safe)
चालक बाल-बाल बचा

उदयपुरSep 22, 2019 / 02:52 am

surendra rao

Bike rammed under the bus

बस के नीचे घुसी बाइक

उदयपुर. गींगला पसं. बम्बोरा- गींगला मार्ग पर शनिवार को निजी बस की टक्कर से बाइक बस के आगे के पहिए के नीचे आ गई और चालक बस छोड़ भाग निकला, लेकिन बाइक सवार बाल बाल बच गया, जिससे बड़ा हादसा टल गया।
बम्बोरा से गींगला की ओर निजी बस सवारी लेकर आ रही थी तभी भोईवाड़ी मार्ग के निकट एक बाइक सवार युवक अचानक गुजरा, जिससे उसकी बस से टक्कर हो गई और बाइक बस के आगे के पहिये के नीचे आ गई। वह उछलकर दूर जा गिरा, जिससे उसके हल्की चोट आई। चालक बस को वही खड़ी कर भाग छूटा। मौके पर आसपास के ग्रामीण जमा हो गए। दोनों पक्षों में समझौता होने से मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा।
ट्रेन से गिरकर युवक की मौत
फतहनगर . फतहनगर क्षेत्र में शुक्रवार रात ट्रेन से गिरने से युवक की मौत हो गई। निम्बाहेड़ा थाना क्षेत्र के मरजीवी निवासी गोविन्द (21) पुत्र मदन लाल ट्रेन से गिर गया। शनिवार प्रात: सूचना मिलने पर फतहनगर थानाधिकारी गोपाल लाल शर्मा, एएसआई कैलाश सिंह, कांस्टेबल मनोज आदि मौके पर पहुंचे। शव के समीप पड़े बेग में मिले दस्तावेजों के आधार पर उसकी शिनाख्त कर शव का सनवाड़ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा। पुलिस ने बताया कि मृत युवक उदयपुर में किसी होटल पर कार्य करता था।

Home / Udaipur / बस के नीचे घुसी बाइक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो