दो दिन से एटीएम बंद

By: Surendra Singh Rao

Updated On:
13 Aug 2019, 02:13:08 AM IST

  • (customer face problem)
    उपभोक्ता परेशान

उदयपुर मावली (निप्र). कस्बे में दो दिन से एटीएम (atm)खराब होने से उपभोक्ताओं (customer)को परेशानी (problem)हो रही है। तहसील रोड पर एसबीआई का एटीएम है। मगर तकनीकी समस्या (technical falt)के चलते दो दिन से एटीएम बंद है। दिनभर उपभोक्ता रुपए(rupees) निकालने (tranziction)के लिए एटीएम पहुंचे, मगर एटीएम पर तकनीकी समस्या के चलते रुपए नहीं निकलने पर निराश लौटे। साथ ही इस एटीएम में एसबीआई की ओर से पासबुक एन्ट्री की मशीन(passbook) भी लगाई हुई है। जहां ऑनलाइन एन्ट्री (online entry)की जाती है लेकिन इस मशीन में भी एरर आने से ग्रामीणों को परेशानी हुई। इधर, मावली मुख्य चौराहे पर भी एसबीआई का एक और एटीएम है। मगर यहां भी एटीएम में रुपए नहीं होने से उपभोक्ताओं को निराशा हाथ लगी। बीओबी के एटीएम पर भी रुपए नहीं होने से बैंक की ओर से एटीएम को बंद किया हुआ था। इधर, कुछ ही दूरी पर स्थित सिंडिकेट बैंक के एटीएम में भी तकनीकी समस्या के चलते रुपए नहीं निकल पा रहे हंै। उपभोक्ताओं ने बताया कि मावली कस्बे में लगभग 4 एटीएम है। मगर विगत 2 दिन से सभी एटीएम में तकनीकी समस्या एवं राशि के अभाव में उपभोक्ताओं को चक्कर काटने पड़ रहे हैं। उपभोक्ताओं ने शीघ्र समस्या के निस्तारण की मांग की है।
एटीएम का शुभारंभ कल
वाना . कीर की चौकी चौराहा के भीण्डर रोड पर पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम और ग्राहक सेवा केन्द्र का शुभारंभ १४ अगस्त सुबह ८ बजे होगा। शुभारंभ चितौडग़ढ़ सांसद चन्द्रप्रकाश जोशी करेंगे। जानकारी वाना बैंक शाखा के मैनेजर पवनकुमार ने दी।

Updated On:
13 Aug 2019, 02:13:08 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।