scriptअमित शाह ने कहा- गर्मी के साथ भाजपा की सीटों का ग्राफ भी ऊपर जाएगा, आपका एक-एक वोट भारत को बनाएगा सुरक्षित | Your every vote for Amit Shah will make India safe: Amit Shah | Patrika News
उदयपुर

अमित शाह ने कहा- गर्मी के साथ भाजपा की सीटों का ग्राफ भी ऊपर जाएगा, आपका एक-एक वोट भारत को बनाएगा सुरक्षित

Home Minister Amit Shah Udaipur Visit : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और सीएम भजनलाल शर्मा ने शुक्रवार शाम को उदयपुर में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जनता कमल के निशान पर वोट दें और तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाएं।

उदयपुरApr 20, 2024 / 12:53 pm

Supriya Rani

amit shah

उदयपुर . केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और सीएम भजनलाल शर्मा ने शुक्रवार शाम को उदयपुर में रोड शो किया। रोड शो के बाद सूरजपोल पर शाह ने कहा कि देश में डबल इंजन की सरकार बनेगी तो राजस्थान को भी लाभ मिलेगा। जनता कमल के निशान पर वोट दें और तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाएं। कमल के निशान पर एक-एक वोट भारत को सुरक्षित बनाएगा। आतंकवाद, नक्सलवाद समाप्त करने का काम करेगा और दुनिया की तीसरी अर्थव्यवस्था बनाएगा।

केन्द्रीय गृहमंत्री शाह ने कहा कि शु₹वार को पहले चरण के चुनाव हुए। इसमें आधे राजस्थान में कांग्रेस का सूपड़ा साफ है। सभी सीटें मोदी की झोली में फूल बनकर गिर रही है। उन्होंने कहा कि 26 अप्रेल को दूसरे चरण का मतदान होगा। इसलिए पहले चरण से 15 प्रतिशत ज्यादा वोट देकर कांग्रेस की ऐसी गत कर दें कि आने वाले समय में उन्हें प्रत्याशी ही नहीं मिले। शाह ने धारा 370, राम मंदिर सहित तमाम मुद्दे गिनाए। वहीं सोनिया गांधी, राहुल गांधी, महबूबा मुफ्ती पर तंज कसे। गृहमंत्री अमित शाह शनिवार सुबह भीलवाड़ा के जहाजपुर क्षेत्र के शक्करगढ़ में सभा करेंगे। इसके बाद वे कोटा जाएंगे। वे यहां भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में सभा को सम्बोधित करेंगे।

शाह ने कमल चिह्न दिखाकर बरसाए फूल

शाह और सीएम भजनलाल शुक्रवार शाम उदयपुर पहुंचे। उन्होंने यहां देहलीगेट से सूरजपोल तक रोड शो किया। हजारों की भीड़, कड़े सुरक्षा बंदोबस्त और भारी उत्साह के बीच शाह और सीएम रथ पर सवार होकर जनता के बीच निकले। शाह ने कमल चिह्न दिखाकर समर्थन मांगा, वहीं फूल बरसाकर जनता का स्वागत किया। करीब 1.3 किलोमीटर लम्बे रोड पर 30 मिनट का शो रहा।

अब कंकड़ फेंकने की हिम्मत नहीं: जब कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाया तो राहुल गांधी कहते थे खून की नदियां बह जाएंगी, लेकिन किसी की कंकड़ मारने तक की हिम्मत नहीं हुई। पहले 300 पार कराया तो 370 खत्म हुई। वन रैंक, वन पेंशन लागू किया, महिलाओं को 33% आरक्षण दिया। सीएए लाए और सबसे अहम रामलला का मंदिर बनाया।

मैं पाई-पाई का हिसाब लेकर आया हूं: यहां के पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत से सवाल पूछना चाहता हूं कि 2004 से 14 तक सोनिया-मनमोहन की सरकार थी। उन्होंने अपने काम का हिसाब नहीं दिया। मैं पाई-पाई का हिसाब लेकर आया हूं। उन्होंने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की तारीफ की और कहां की इन्होंने तुष्टीकरण को समाप्त किया।

जोधपुर: 22 मिनट का उद्बोधन

आपके पास 2 विकल्प: पाली और भोपालगढ़ वालों के पास दो विकल्प है। एक तरफ 55 साल और चार पीढ़ी से राज करने वाला नेहरू गांधी परिवार। दूसरी तरफ 10 साल में गरीबी से लोगों को बाहर निकालने वाले मोदी। एक तरफ भ्रष्टाचार के आरोप में डूबी कांग्रेस तो दूसरी तरफ मोदी पर चार आने का भी आरोप नहीं है। कांग्रेस राज में आतंकवाद और नक्सलवाद चरम पर था, मोदी सरकार में आतंकवाद खत्म हुआ है।

Home / Udaipur / अमित शाह ने कहा- गर्मी के साथ भाजपा की सीटों का ग्राफ भी ऊपर जाएगा, आपका एक-एक वोट भारत को बनाएगा सुरक्षित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो