scriptबिजली विभाग की लापरवाही से हुआ बड़ा हादसा | Accident: Buffaloes Died By Electric Shock Sarada udaipur latest news | Patrika News

बिजली विभाग की लापरवाही से हुआ बड़ा हादसा

locationउदयपुरPublished: Jul 21, 2019 02:18:14 pm

Submitted by:

madhulika singh

Sarada, udaipur latest news: सराड़ा थाना क्षेत्र के बड़गांव गांव में बिजली विभाग (Electrical Department) की लापरवाही से गरीब किसान की 3 भैंस और एक भैंस के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

electric wire

Electric wires

गौतम पटेल/सराड़ा. सराड़ा थाना क्षेत्र के बड़गांव गांव में बिजली विभाग (Electrical Department) की लापरवाही से गरीब किसान की 3 भैंस और एक भैंस के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बड़गांव निवासी पेमा पिता मोड़ जी रोज की तरह अपनी भैंसों (Buffaloes) खेतों के लिए लेकर जा रहा था कि बीच रास्ते में बिजली का तार (Wires) टूटा पड़ा था जिसमें चार भैंस उलझ गई और मौके पर ही तड़प तड़प कर भैंसो की मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि बिजली विभाग को शनिवार शाम को क्षेत्र में बिजली का तार टूटने की सूचना दे दी गई थी परंतु बिजली विभाग के लाईनमैन व अधिकारियों ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया। जिस कारण रहा इतना बड़ा हादसा हुआ।
आपको बता दें कि क्षेत्र में आए दिन ऐसी घटनाएं घट रही है परंतु बिजली विभाग इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है मौके पर सरपंच लक्ष्मण लाल मीणा केशव पटेल सहित दर्जनों ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और बिजली विभाग के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो