scriptराखी के दिन बुझ गया घर का इकलौता चिराग… दुपहिया को 20 फीट तक घसीट ले गई बस | Accident At Dhariyawad, Man Died, Udaipur | Patrika News

राखी के दिन बुझ गया घर का इकलौता चिराग… दुपहिया को 20 फीट तक घसीट ले गई बस

locationउदयपुरPublished: Aug 27, 2018 01:53:49 pm

Submitted by:

madhulika singh

www.patrika.com/rajasthan-news

accident

राखी के दिन बुझ गया घर का इकलौता चिराग… दुपहिया को 20 फीट तक घसीट ले गई बस

धरियावद. प्रतापगढ़ मार्ग पर रविवार शाम निजी बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बस के नीचे दबे शव को जेसीबी की मदद से निकाल सामुदायिक केन्द्र की मोर्चरी में रखवाया। बस में कुछ सवारियां बैठी थी जो हादसे के तत्काल बाद बस से उतर गई, वहीं चालक मौके से फरार हो गया। थानाधिकारी सिकंदर खान के अनुसार धरियावद गांधीनगर निवासी 24 वर्षीय शिक्षक पुष्करलाल रेगर पुत्र शंकरलाल रेगर (टायरवाले) सिनेमा गली से बाइक से धरियावद- प्रतापगढ़ मुख्य सडक़ की ओर आ रहा था तभी सामने से आ रही निजी बस ने चपेट में ले लिया। टायर के नीचे आने के बाद बस करीब 20 फीट तक मोटरसाइकिल सवार युवक को घसीटते हुए ले गई। युवक को निकालने की कोशिश की गई लेकिन कामयाबी नहीं मिली। बाद में जेसीबी की मदद से शव निकाला गया। शव पुरी तरह बिखर चुका था। हादसे के बाद मौके पर राहगीरों एवं तमाशबीनों की भीड़ लग गई। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को परेशानी हुई। माैैत की सूचना पर घर पर राखी के द‍िन मातम पसर गया।
EAD MORE : पांव पकड़े, मानी गलती, उतारे पोस्टर- दो मामले दर्ज…पुलिस कार्रवाई होते, प्रत्याशी दौड़ा समर्थकों के साथ

सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। इकलौती संतान की मौत की सूचना मिलते ही परिजन सुधबुध खो बैठे तथा लगातार विलाप करते दिखाई दिए। निजी बस धरियावद-सागवाड़ा वाया धरियावद के बीच संचालित है तथा प्रतापगढ़ से धरियावद की ओर आ रही थी।
नहीं पहुंची एम्बुलेंस

निजी वाहन से ले गए शव इधर, हादसे के बाद सामुदायिक केन्द्र पर एम्बुलेंस बुलाने के लिए फोन किया लेकिन रक्षाबंधन के कारण चालक के अवकाश पर होने से एम्बुलेंस नहीं पहुंची। बाद में पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को ट्रैक्ट्रर से धरियावद अस्पताल पहुंचाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो