scriptराजस्थान में गन्ने के जूस की मशीन में फंसे युवती के बाल, बालों सहित उधड़ी चमड़ी, 2 महीने पहले हुई थी शादी | A girl got stuck in a sugarcane juice machine in Rajasthan, her hair and skin got torn offWoman Trapped In Sugarcane Juice Machine In Udaipur Rajasthan, Skin Torn Off With Hair | Patrika News
उदयपुर

राजस्थान में गन्ने के जूस की मशीन में फंसे युवती के बाल, बालों सहित उधड़ी चमड़ी, 2 महीने पहले हुई थी शादी

गन्ने का ज्यूस निकाल रही एक युवती के बाल मशीन में आने से उसकी बालों सहित चमड़ी भी उधड़ गई। दो महीने पहले ही युवती की शादी हुई थी। घायल युवती को आईसीयू में एडमिट किया गया है। जल्द ही उसका ऑपरेशन किया जाएगा।

उदयपुरApr 27, 2024 / 10:51 am

Akshita Deora

प्रतीकात्मक तस्वीर

अंबामाता मास्टर कॉलोनी में शुक्रवार दोपहर गन्ने का ज्यूस निकाल रही एक युवती के बाल मशीन में उलझ गए। इससे बालों सहित चमड़ी उधड़ गई। । युवती की शादी दो माह पूर्व ही हुई थी। मौके पर मौजूद सिविल डिफेंस के वॉलियंटर ने तत्परता दिखाते हुए युवती को एमबी अस्पताल पहुंचाया।
तनीषा माली (22) दोपहर करीब 2 बजे अंबा माता थाना क्षेत्र में बूथ नंबर 112 के पास गन्ने का जूस निकाल रही थी। इस दौरान उसके सिर के बाल मशीन में फंस गए और युवती दर्द से कराहने लगी। इसी दौरान अंबामाता निवासी सिविल डिफेंस के वॉलियंटर जयसिंह सरदार वोट देकर बाहर निकले। उन्होंने मौके पर भीड़ देखी तो वे तुरंत वहां पहुंचे और युवती को निकाला और ऑटो से एमबी अस्पताल भेजा। हादसे में युवती के बाल चमड़ी सहित उधड़कर सिर से अलग हो गए थे। ऐसे में जयसिंह ने युवती के छोटे भाई को बाइक पर बिठाकर अस्पताल पहुंचे और युवती को भर्ती करवाया।
यह भी पढ़ें : पति की मृत्यु के 15 दिन बाद भयंकर सड़क हादसे में पत्नी की दर्दनाक मौत, गांव में पसरा सन्नाटा

निजी अस्पताल ले गए

घायल युवती को पहले एमबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां से उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अस्पताल के प्लास्टिक सर्जरी और बर्न विभाग के चिकित्सक ने बताया कि ज्यादा खून बहने से युवती की हालत नाजुक बनी हुई है। उसे आईसीयू में एडमिट किया गया है। जल्द ही उसका ऑपरेशन किया जाएगा। इससे पहले बीपी सहित अन्य जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो