India-Bangladesh टी-20 क्रिकेट मैच पर 'महा' Cyclone का साया मंडराया

India-Bangladesh टी-20 क्रिकेट मैच पर 'महा' Cyclone का साया  मंडराया

अहमदाबाद/राजकोट. राजकोट में आगामी 7 नवम्बर को आयोजित होने वाले भारत और बंगलादेश के बीच दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच पर अरब सागर में महा चक्रवात का साया मंडरा रहा है। तीन टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच राजकोट के खंढेरी स्थित सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एससीए) स्टेडियम में खेला जाना है।
मौसम विभाग ने राजकोट सहित राज्य के तटीय जिलों में भारी से अति भारी बारिश की आशंका जताई है। महा चक्रवात के 6 नवम्बर की रात या 7 नवम्बर की सुबह दीव व पोरबंदर के बीच के समुद्री तट पर टकराने की संभावना है। इसलिए गुरुवार को राजकोट में बारिश की संभावना से इन्कार नहीं किया जा सकता है। दिल्ली में दोनों टीमों के बीच खेले गए पहले मैच में जहां प्रदूषण की समस्या थी वहीं अब दूसरे मैच में महा चक्रवात के प्रभाव के कारण बारिश का खतरा मंडरा रहा है।


रोहित शर्मा खेलेंगे 100वां टी-20 मैच

अहमदाबाद. टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में सबसे ज्यादा रनों का रिकॉर्ड बनाने वाले प्रभारी भारतीय कप्तान रोहित शर्मा राजकोट में खेले जा रहे दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में एक और रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं। नियमित कप्तान विराट कोहली की जगह टी-20 श्रृंखला में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे रोहित 100वां टी-20 मैच खेलने जा रहे हैं।

READ SOURCE