script

शो ‘ये है मोहब्बतें’ के हैंडसम हंक ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ का बनेंगे हिस्सा, जानिए पार्टिसिपेंट्स की बाकी लिस्ट

Published: May 23, 2018 04:06:32 pm

Submitted by:

Riya Jain

‘खतरों के खिलाड़ी 9’ के लिए कई जाने माने कलाकारों के नाम भी सामने आ चुके है।

aly goni

aly goni

टीवी के खतरनाक रिएलिटी शो में से एक ‘खतरों के खिलाड़ी’ हमेशा से लोगों के बीच काफी चर्चित रहा है। पिछले साल भी इस शो ने खूब धमाल मचाया था। बीते साल में शांतनु माहेश्वरी इस गेम के विजेता रहे और अब एक बार फिर यह लोगों का मनोरंजन करने के लिए वापस लौट रहा है। ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ के लिए कई जाने माने कलाकारों के नाम भी सामने आ चुके है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्टर रोहन मेहरा और अविका गौर को फाइनल कर लिया गया है। साथ ही टीवी के हैंडसम हंक एली गोनी का नाम भी इस सीजन के लिए सामने आ रहा है। बता दें एली ने स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में रोमी भल्ला का किरदार अदा किया है। वह टीवी इंडस्ट्री के काफी मशहूर एक्टर हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एली ने पिछले हफ्ते ही इस सीरियल को अलविदा कह दिया है। दरअसल इन दिनों एली को इस शो में ज्यादा कुछ करने को नहीं मिल रहा था इसलिए उन्होंने खतरों के खिलाड़ी को चुना।

हाल में एक खबर मिली है कि, ‘एली ‘ये है मोहब्बतें’ से पिछले तीन साल से जुड़े हुए है लेकिन वह जल्दी इस शो में वापसी नहीं करेंगे। जब तक वह रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा रहेंगे तब तक वह ‘ये है मोहब्बतें’ में नजर नहीं आएंगे। इस शो की शूटिंग जुलाई में शुरु हो जाएंगी।’

इसके अलावा ‘खतरों के खिलाड़ी’ के लिए अब तक करण पटेल, देवलीना भट्टचार्य, मंदाना करीमी और क्रिकेटर श्रीसंत अप्रोच किया जा चुका है। हालांकि अभी तक इन में से किसी भी स्टार का नाम फाइनल नही हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो