scriptबंद होने जा रहा है आपका फेवरेट टीवी शो ‘ये उन दिनों की बात है’, चौंकाने वाली वजह आई सामने | Tv Show Yeh Un Dinon Ki Baat Hai Will Off Air | Patrika News

बंद होने जा रहा है आपका फेवरेट टीवी शो ‘ये उन दिनों की बात है’, चौंकाने वाली वजह आई सामने

locationमुंबईPublished: Jul 15, 2019 10:45:16 am

Submitted by:

Amit Singh

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक चैनल ने हाल में यह फैसला लिया है कि इस शो को अगले महीने यानी की अगस्त से ऑफ एयर कर दिया जाएगा।

yeh un donon ki baat hai scene

yeh un donon ki baat hai scene

टीवी नगरिया में आए दिन नए टीवी शोज दस्तक देते हैं तो वहीं पुराने टीवी शोज का डिब्बा गुल हो जाता है। ऐसा ही कुछ टीवी शो ‘ये उन दिनों की बात है’ ( Yeh Un Dinon Ki Baat Hai)। के साथ होने जा रहा है शो में नब्बे के दशक को पर्दे पर पेश किया जाता है। लोगों को ये शो बेहद पंसद आता है। हालांकि कुछ कारणों से अब ये टीवी शो जल्द ही ऑफएयर हो जाएगा।

 

tv-show-yeh-un-dino-ki-baat-hai-will-off-air

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक चैनल ने हाल में यह फैसला लिया है कि इस शो को अगले महीने यानी की अगस्त से ऑफ एयर कर दिया जाएगा। हालांकि इसकी वजह शो को मिलने वाली टीआरपी नहीं बल्कि शो का प्लॉट है।

 

tv-show-yeh-un-dino-ki-baat-hai-will-off-air

बता दें, शो की पूरी कहानी नब्बे के दशक के माहौल को दर्शाती है। पुरानी सास-बहू की स्टोरीज से दूर रोमांट‍िक स्टोरी का प्लॉट एक समय तक ही चल सकता है। कहानी अब उस मोड़ पर है जहां चीजें सेट हो रही हैं और उसे खत्म करना ही बेहतर है। जबरदस्ती किसी कहानी को खींचना सही नहीं है। शो के बारे में सबसे दिलचस्प बात ये है कि इसकी कहानी में कोई इमेज‍िनेशन नहीं था। बल्कि ये शो के निर्माता साक्षी और सुमित मित्तल की र‍ियल लाइफ पर बेस्ड है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो