बंद होने जा रहा है आपका फेवरेट टीवी शो 'ये उन दिनों की बात है', चौंकाने वाली वजह आई सामने
Amit Kumar Singh Updated on: Jul, 15 2019 10:45:16 AM (IST)
yeh un donon ki baat hai scene
yeh un donon ki baat hai scene
  • मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक चैनल ने हाल में यह फैसला लिया है कि इस शो को अगले महीने यानी की अगस्त से ऑफ एयर कर दिया जाएगा।

टीवी नगरिया में आए दिन नए टीवी शोज दस्तक देते हैं तो वहीं पुराने टीवी शोज का डिब्बा गुल हो जाता है। ऐसा ही कुछ टीवी शो 'ये उन दिनों की बात है' ( Yeh Un Dinon Ki Baat Hai)। के साथ होने जा रहा है शो में नब्बे के दशक को पर्दे पर पेश किया जाता है। लोगों को ये शो बेहद पंसद आता है। हालांकि कुछ कारणों से अब ये टीवी शो जल्द ही ऑफएयर हो जाएगा।

 

tv-show-yeh-un-dino-ki-baat-hai-will-off-air

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक चैनल ने हाल में यह फैसला लिया है कि इस शो को अगले महीने यानी की अगस्त से ऑफ एयर कर दिया जाएगा। हालांकि इसकी वजह शो को मिलने वाली टीआरपी नहीं बल्कि शो का प्लॉट है।

 

tv-show-yeh-un-dino-ki-baat-hai-will-off-air

बता दें, शो की पूरी कहानी नब्बे के दशक के माहौल को दर्शाती है। पुरानी सास-बहू की स्टोरीज से दूर रोमांट‍िक स्टोरी का प्लॉट एक समय तक ही चल सकता है। कहानी अब उस मोड़ पर है जहां चीजें सेट हो रही हैं और उसे खत्म करना ही बेहतर है। जबरदस्ती किसी कहानी को खींचना सही नहीं है। शो के बारे में सबसे दिलचस्प बात ये है कि इसकी कहानी में कोई इमेज‍िनेशन नहीं था। बल्कि ये शो के निर्माता साक्षी और सुमित मित्तल की र‍ियल लाइफ पर बेस्ड है।

Web Title "Tv Show Yeh Un Dinon Ki Baat Hai Will Off Air"