scriptNia Sharma ने रेत पर लेट कर कराया फोटोशूट, लोगों ने कहा- कोई तो AC चला दो भाई | Tv actress nia sharma shared photos went viral on social media | Patrika News
TV न्यूज

Nia Sharma ने रेत पर लेट कर कराया फोटोशूट, लोगों ने कहा- कोई तो AC चला दो भाई

निया शर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में एक्ट्रेस रेत पर लेटकर फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं।

मुंबईApr 30, 2024 / 07:20 pm

Swati Tiwari

nia sharama

निया शर्मा ने रेत पर लेट कर कराया फोटोशूट

निया शर्मा आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इस बार एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसे फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं जिसे देखने के बाद हर कोई दंग रह गया। एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज भी इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं।

एक्ट्रेस ने रेत पर कराई फोटोशूट

फोटोज में एक्ट्रेस ने रेत पर लेटकर एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं। निया इन तस्वीरों में लेट कर फोटोशूट और सनसेट का नजारा दिखाती हुई नजर आ रही हैं। लोग एक्ट्रेस के पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘कितना खूबसूरत चेहरा है आपका, क्या स्माइल है।’ वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘आपने गर्मी में और आग लगा दी’। 

इन टीवी शोज से मिली पहचान

निया शर्मा टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने  ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘जमाई राजा’ शो में काम अपनी अलग पहचान बनाई है। वह कुछ रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर निया के 7.7 मिलीयन फॉलोअर्स हैं। 



Hindi News/ Entertainment / TV News / Nia Sharma ने रेत पर लेट कर कराया फोटोशूट, लोगों ने कहा- कोई तो AC चला दो भाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो