script

पुराने रंग में लौट रहे हैं कपिल शर्मा, शो में हुई इस खास शख्स की वापसी, वायरल वीड‍ियो

locationमुंबईPublished: Jan 18, 2019 12:45:30 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

कपिल के पिछले शो में इस किरदार ने दर्शकों को खूब हंसाया था।

kapil sharma

kapil sharma

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का शो ‘The Kapil Sharma Show’ इन द‍िनों टीवी पर धमाल मचा रहा है। शो ने पहले ही हफ्ते टॉप ल‍िस्ट में जगह बना ली है। इस शो में एक बार फिर कपिल के फैंस को पहले वाले कॉमेडी का टड़का देखने को मिल रहा है। शो की टीआरपी की बात करें तो ये तेजी से नंबर वन के पायदान पर पहुंचती जा रही है। शो में अब आने वाले हफ्ते में एक खास शख्स की वापसी होने जा रही है, उनका नाम है राजेश अरोड़ा।

https://twitter.com/hashtag/TheKapilSharmaShow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
kapil sharma

कपिल के पिछले शो में इस किरदार ने दर्शकों को खूब हंसाया था। ये कोई और नहीं कप‍िल शर्मा का न‍िभाया हुआ एक किरदार है। जिसने अपने अनोखे अंदाज की वजह से प‍िछले शो में खूब सुर्ख‍ियां बटोरी थी। राजेश अरोड़ा की एंट्री का प्रोमो वीडियो सोनी टीवी के ट्व‍िटर हैंडल से शेयर किया गया है। इसमें राजेश अरोड़ा कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो में आप देख सकते हैं की किस तरह राजेश अरोड़ा, कॉमेडियन कीकू शारदा की टांग खींच रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/TheKapilSharmaShow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
Comedian kapil sharma

बता दें कप‍िल शर्मा का ये कॉमेडी शो 29 द‍िसंबर से शुरू हुआ था। शो में कपिल के अलावा स‍िमोन चक्रवर्ती, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, रोशेल राव और नवजोत सिंह सिद्धू नजर आ रहे हैं। इस बार शो के प्रोड्यूसर सलमान खान हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो