Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दुकान बेचकर गोकुलधाम सोसायटी छोड़ देंगे जेठालाल?

By: Neha Gupta | Published: 23 Feb 2021, 02:22 PM IST
Jethalal
Jethalal

  • लॉकडाउन के कारण भारी कर्ज में डूबे जेठालाल
  • गोकुलधाम सोसाइटी छोड़ने का बना रहे हैं मन
  • दुकान बेचकर कर्ज चुकाने की कही बात
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आ सकता है बड़ा ट्विस्ट

नई दिल्ली | कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण साल 2020 में कई लोगों को भारी नुकसान हुआ। कितने लोगों ने इस महामारी के कारण अपनी जान गंवाई तो कितने लोग बेरोजगार हो गए। वहीं व्यापारियों को भी भारीत नुकसान झेलना पड़ा। टीवी का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। जेठालाल (Jethalal) सालों बाद गोकुलधाम सोसाइटी छोड़कर जाने का मन बना रहे हैं। उनकी दुकान पूरी तरह से बंद पड़ गई है और भारी घाटे के चलते वो अब गोकुलधाम वासियों को टाटा बाय-बाय करने जा रेह हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों के लिए ये किसी बड़े झटके से कम नहीं है।

भारी कर्ज में डूबे जेठालाल

दरअसल, सीरियल में लॉकडाउन के चलते जेठालाल चंपकलाल गड़ा (Jethalal Champaklal Gada) बेहद परेशान हो गए हैं। उनकी दुकान घाटे में चल रही है और इसलिए उन्होंने मुंबई छोड़कर गांव जाने का मन बना लिया है। जेठालाल ने क्रेडिट पर एक व्यापारी को बड़ा ऑर्डर डिलीवर किया था लेकिन लॉकडाउन में पूरा काम ठप्प पड़ जाता है। दुकान बंद हो जाती है और उनकी लोगों से बकाया पेमेंट रुक जाती है। जब सबकुछ फिर से पटरी पर आता है और लॉकडाउन खुलता है तो जेठालाल व्यापारी से पेमेंट मांगते हैं लेकिन वो पैसे देने से मना कर देता है। वो बताता है कि वो भी अभी आर्थिक तंगी से जूझ रहा है इसलिए पैसे नहीं दे पाएगा। गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स को कई जगहों से रुपये ना मिलने के कारण बड़ा नुकसान हो रहा है।

जेठालाल छोड़ देंगे गोकुलधाम सोसाइटी?

सीरियल के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि जेठालाल बापूजी से कह रहे हैं कि वो दुकान बेचकर लोगों का कर्ज चुकाएंगे और गांव चले जाएंगे। जेठालाल के गोकुलधाम सोसाइटी छोड़कर जाने की बात सुनकर सभी हैरान रह गए हैं। जेठालाल ने दुकान के लिए खरीदे गए जिस सामान का पेमेंट लॉकडाउन से पहले ही कर दिया था उसका पैसा भी वो निकाल नहीं पा रहे हैं। अब देखना होगा कि क्या वाकई में जेठालाल मुंबई से चले जाएंगे या फिर इसका कोई नया रास्ता निकल पाएगा। लेकिन अगर ऐसा होता है तो शो में ये एक बड़ा ट्विस्ट होगा।