शाहीर शेख ने सरेआम इस खास शख्स पर लुटाया प्यार, वायरल हुआ एक्टर का ईमोशनल पोस्ट
Amit Kumar Singh Updated on: Jul, 15 2019 01:55:05 PM (IST)
shaheer shaikh and his brother
shaheer shaikh and his brother
  • रईस ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी कर ली है। हाल में मुंबई में इसकी आलीशान पार्टी रखी गई।

एक्टर शाहीर शेख ( Shaheer Sheikh ) इन दिनों टीवी शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' ( Ye Rishtey Hai Pyaar Ke ) में नजर आ रहे हैं। हाल में उनके परिवार में एक नए सदस्य की एंट्री हुई। यह नया सदस्य शाहीर शेख के छोटे भाई रईस शेख की दुल्हन हैं। दरअसल रईस ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी कर ली है। हाल में मुंबई में इसकी आलीशान पार्टी रखी गई।

 

भाई की शादी पर खुशी व्यक्त करते हुए शाहीर ने एक पोस्ट में लिखा, 'जबसे मैं तुम्हें जानता हूं उस वक्त से ही तुम मेरे भाई, मेरे उड़ने की वजह, मेरे जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा, मेरा आत्मविश्वास, मेरे वीडियो गेम पार्टनर, मेरे फोटोग्राफर, मेरे मैनेजर और मेरे बेस्ट फ्रेंड रहे हो। तुमने मुझे भाई होने का मतलब समझाया है। तुम्हारे जीवन के इस नए पढ़ाव के लिए मैं तुम्हें ढेर सारी शुभकामनाएं देता हूं। भगवान करे पूरी दूनिया की खुशियां तुम्हें मिलें। लव यू।'

 

वहीं भाई के इस इमोशनल पोस्ट को देख रईस ने लिखा,लिखा, 'इस सब के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। आप इस दुनिया के सबसे अच्छे भाई थे और हमेशा रहेंगे। जब मैं बच्चा था तब आपको अपना Idol मानता था, और मैं आज भी इस बात से बेहद खुश हूं की आप आज भी मेरे Idol हैं। आपको पता है आप मेरे लिए कितना मायने रखते हैं और हमेशा रहेंगे। लव यू। #brothersforlife #partnerincrime'।

Web Title "Shaheer Sheikh Shows Love To His Brother Marrige"