scriptक्या आप जानते हैं कहां है ‘बिग बॉस 12’ का घर, तस्वीर हुई Leak! | salman khans bigg boss 12 house picture leaked | Patrika News

क्या आप जानते हैं कहां है ‘बिग बॉस 12’ का घर, तस्वीर हुई Leak!

Published: Sep 12, 2018 01:19:54 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

इस बार ‘बिग बॉस 12’ में श्रीसंत, अनूप जलोटा, सृष्टि रोड़े जैसे स्टार्स शामिल होंगे।

salman khans bigg boss 12 house picture leaked

salman khans bigg boss 12 house picture leaked

सलमान खान का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस-12’ 16 सितंबर से शुरू होने वाला है। इस शो को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। फैंस के लिए आने वाले चार दिन कैसे गुजरने वाले है, ये बात हम अच्छी तरह से जानते हैं। दर्शक इस शो से जुड़ी छोटी से छोटी बात को जानने के लिए बेताब रहते हैं। फिर चाहे वो कंटेस्टेंट्स हो या फिर ‘बिग बॉस’ के घर का इंटीरियर हो। वह हमेशा ही जानना चाहते हैं कि आखिर ‘बिग बॉस’ का घर अंदर से लेकर बाहर तक दिखने में कैसा है। तो आपकी इस उत्सुकता को हम थोड़ा कम कर देते हैं। हम आपको ‘बिग बॉस 12’ के घर की एक तस्वीर दिखाने जा रहे हैं। जो ‘बिग बॉस’ के घर का सैटेलाइट व्यू है।

ऊपर से ऐसा दिखता है ‘बिग बॉस 12’ का घर:‘बिग बॉस’ के घर की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सामने आई तस्वीर में सलमान खान के शो के घर का सैटेलाइट व्यू नजर आ रहा है। ऊपर से दिख रही तस्वीर में नीला रंग दिखाई दे रहा है। इससे पहले भी ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर की तस्वीरें लीक होती रही हैं। बता दें कि हर बार घर के अंदर की ही तस्वीरें सामने आईं हैं। ये शो कहां शूट हो रहा है। इसका लोकेशन कहां है इस बात को हमेशा ही गोपनीय रखा गया है। यहां तक कभी घर के गेट को बाहर से भी नहीं दिखाया गया। यहां की सिक्यूरिटी भी काफी टाइट है।

salman khans bigg boss 12 house picture leaked

ये होंगे इस बार के कंटेस्टेंट:
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार ‘बिग बॉस 12’ में श्रीसंत, अनूप जलोटा, सृष्टि रोड़े, डैनी डी, माहिका शर्मा, तनुश्री दत्ता, इशिता दत्ता, करणवीर बोहरा, स्कारलेट एम रोज, सुभी जोशी और शालीन भनोट जैसे कलाकार चार चांद लगाते हुए नजर आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो