scriptमौलवी ने गंदी-गंदी बातें कर Danish Zehen के प रिवार को किया हर्ट, कहा- दफ्नाने से पहले शरीर के टैटू को…VIDEO VIRAL | Maunala Sadiq Razvi open up about Danish Zehen lifestyle | Patrika News

मौलवी ने गंदी-गंदी बातें कर Danish Zehen के प रिवार को किया हर्ट, कहा- दफ्नाने से पहले शरीर के टैटू को…VIDEO VIRAL

locationमुंबईPublished: Jan 19, 2019 09:26:04 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

दानिश की मौत के बाद कई मौलवी उनकी जीवनशैली की आलोचना कर चुके हैं। वहीं अब मुंबई के कुर्ला के एक मौलवी मोहम्मद सादिक रिजवी का भी नाम जुड़ गया है। उन्होंने दानिश को लेकर कई बड़े बयान दिए हैं।
 
 

danish zehen

danish zehen

फेमस यूट्यूबर और एमटीवी के शो Ace of Space के कंटेस्टेंट रहे danish zehen की हाल ही में एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई। दानिश 20 द‍िसंबर को एक सड़क हादसे का शिकार हुए थे। उनकी मौत के बाद से ही उनके फैंस काफी दुखी थे। वहीं दानिश की मौत के बाद कई मौलवी उनकी जीवनशैली की आलोचना कर चुके हैं। इस फेहरिस्त में मुंबई के कुर्ला के एक मौलवी मोहम्मद सादिक रिजवी का भी नाम जुड़ गया है। उन्होंने दानिश को लेकर कई बड़े बयान दिए हैं। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Youtuber Danish Zehen

मौलवी ने कहा- गर्लफ्रेंड के साथ…
मौलवी सादिक ने एक धार्मिक सभा में भाषण के दौरान दानिश को लेकर कई बातें की। उन्होंने उसकी जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा, ‘अगर किसी आलिम की मौत होती है तो कोई परवाह नहीं करता। लेकिन हम दानिश जैसे लोगों की परवाह करते हैं जिसे अपने परिवार की कोई फिक्र नहीं थी और वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अकेले रह रहा था। पूरे शरीर में टैटू बनवा रखे थे। जब मौत के बाद उसे कब्रिस्तान ले जाया गया तो कब्रिस्तान वालों ने कहा कि पहले इसके शरीर पर बने टैटू को जलाओ फिर हम दफनाने देंगे।’ मौलवी ने इस वीडियो में ऐसी न जाने कितनी बातें दानिश को लेकर कही। इस भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Youtuber Danish Zehen

मौलवी ने मांगी माफी:
वीडियो के वायरल होने के बाद मौलवी सादिक ने माफी मांग ली है। मौलवी का कहना है कि मेरे भाषण को बिलकुल अलग तर तरीके से पेश गया है। मेरा इरादा उनके परिवार को दुख पहुंचाना नहीं था। इतना ही नहीं यह वीडियो देखने के बाद उनके परिवार के एक सदस्य ने मुझसे मुलाकात की थी जहां मैंने उनसे मांफी मांग ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो