script

राहुल गांधी के लिए व्रत रखने वाली इस एक्ट्रेस ने पीएम मोदी जीत पर दिया ये बड़ा बयान

locationमुंबईPublished: May 29, 2019 07:34:38 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

माहिका शर्मा ने कहा, ‘मैंने राहुल गांधी के लिए व्रत रखा, मैं चाहती थी कि वो ….

mahika sharma

mahika sharma

टीवी की फेमस एक्ट्रेस और मॉडल माहिका शर्मा अपनी बोल्ड अदाओं के साथ-साथ अपने बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। लोकसभा चुनाव में बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद माहिका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। एक्ट्रेस ने कहा है कि मैं भारतीय के फैसले का सम्मान करती हूं और फैसले का स्वागत करती हूं। उम्मीद है पीएम मोदी भारत को बलात्कार मुक्त और आतंकवाद मुक्त देश बनाएंगे।

mahika sharma

 

माहिका शर्मा ने कहा, ‘मैंने राहुल गांधी के लिए व्रत रखा, मैं चाहती थी कि वो प्रधानमंत्री बने। इसमें कोई शक नहीं है कि वो अब भी मेरे दिल पर राज करते हैं। मुझे उम्मीद है कि आने वाले पांच सालों में उनकी शादी हो जाएगी। क्योंकि हो सकता है लड़की का भाग्य उन्हें जीत दिलाए। बिल्कुल वैसे ही जैसे रानी लक्ष्मीबाई राजा गंगाधर राव के जीवन में कई जीत लेकर आईं थीं. इस तरह की कई और भी कहानियां हैं। मैं अभी सिर्फ इतना ही कह सकती हूं।’

mahika sharma

 

आपको बता दें कि माहिका अपने विवादित बयान के चलते हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। एक्टिंग के साथ ही वो अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं और उनके साथ अपनी बातें भी शेयर करती रहती हैं। माहिका जल्द अपने ब्वॉयफ्रेंड डैनी डी के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘द मॉडर्न कल्चर’ में नजर आने वाली है।

mahika sharma

ट्रेंडिंग वीडियो