scriptमेकर्स ने कृष्णा को मामा गोविंदा के सामने आने से क्यो किया मना चौका देने वाला खुलासा | Krishna abhishek not allowed to do act during govinda and his wife sun | Patrika News

मेकर्स ने कृष्णा को मामा गोविंदा के सामने आने से क्यो किया मना चौका देने वाला खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 17, 2019 04:11:16 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

कपिल शर्मा जल्द ही बन सकते है पापा ‘द कपिल शर्मा शो’ एक एपिसोड से कृष्णा को क्यो रखा गया दूर

kapil-sharma-show-.jpeg
नई दिल्ली। कपिल शर्मा के रियलिटी शो ‘द कपिल शर्मा शो’आज दर्शको का सबसे पसंदीदा शो बन चुका है । लोग इनके किरदारों का अभिनय देखकर हसंकर लोटपोट हो जाते है। इन्हीं में से एक किरदार है कृष्णा अभिषेक (सपना)का किरदार निभाते नजर आते हैं । दर्शक कपिल के साथ कृष्णा के काम को भी बहुत पसंद करते हैं । लेकिन हाल ही में एक एपिसोड में कृष्णा कुछ समय के लिए नजर नही आये जिसका सबसे बड़ा कारण था मामा गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता का एक साथ इस शो में आना। जिनके बीच कृष्णा उनके सामने नहीं आए । खबरों के अनुसार गोविंदा की पत्नी नहीं चाहती थीं कि जब वो स्टेज पर हों तो कृष्णा अपना एक्ट करने आएं ।
kapil_sharma_show.jpeg

ये बात सब जानते हैं कि कृष्णा गोविदा के भाजें है। लेकिन इन बातो को सुनने के बाद साफ पता चलता है कि मामा भाजें के बीच काफी खटास चल रही है। जो अभी भी खत्म नहीं हुई है । हाल ही में एक इंटरव्यू में कृष्णा ने बताया, ‘मुझे टीम ने कहा था कि सुनीत नहीं चाहतीं कि मैं उस सेगमेंट का हिस्सा बनूं । इसलिए उनकी एंट्री से पहले मैंने अपना एक्ट खत्म किया। क्योंकि मेरा कैरेक्टर सपना शो का अहम हिस्सा है ।’
”हालांकि मैंने इन सब बातों को नजरअंदाज करते हुए कोई हंगामा ना करने का फैसला किया । क्योंकि ये गोविदा की बेटी नर्मदा का बड़ा दिन था । वे सभी नर्मदा की एलबम को प्रमोट करने आए थे । अगर मैं बड़ा भाई होने के नाते अपनी छोटी बहन के लिए ये कर सकता हूं तो मैं भी अपने बड़ों से वैसी ही उम्मीद रखता हूं ।
‘ये बहुत दुखद है कि चीची मामा नहीं चाहते कि हम लड़े और पब्लिक में अपने मुद्दे लाए, उस बीच ऐसा कुछ होता है ।’ कृष्णा ने ये भी बताया कि उनका और गोविंदा का पैचअप हो चुका है । कृष्णा ने कहा, ‘चीची मामा और मैंने 6 महीने पहले ही पैचअप कर लिया था । मैं कई बार उनसे मिलने उनके घर गया हूं ।

बता दें कि कुछ समय पहले कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने एक ट्वीट किया था । इसमें उन्होंने लिखा था, ‘कुछ लोग पैसों के लिए नाचते हैं ।’ सुनीता को लगा था कि ये ट्वीट उनके पति गोविंदा के लिए था । जिसको देखने के बाद से ही दोनों के संबंध बिगड़ते चले गए । वहीं कृष्णा ने कहा था कि कश्मीरा ने ये ट्वीट उनकी बहन आरती सिंह के लिए किया था ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो