scriptबेहद लग्जीरियस लाइफ जीते हैं कपिल शर्मा, रखते हैं शाहरुख से भी महंगे शौक | kapil sharma lifestyle, property, net worth, salary and cars | Patrika News

बेहद लग्जीरियस लाइफ जीते हैं कपिल शर्मा, रखते हैं शाहरुख से भी महंगे शौक

locationमुंबईPublished: Jan 18, 2019 02:55:57 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

उनकी वैन शाहरुख खान की वैनिटी वैन से भी ज्‍यादा महंगी है।

Kapil sharma

Kapil sharma

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने टीवी पर धमाकेदार वापसी कर ली है। टीआरपी में भी उनका शो नंबर 2 पर आ गया है। पिछले दिनों उनकी फीस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी खबरें चली थी। कहा जा रहा था कि कपिल की फीस कम कर दी गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा था कि पहले कपिल एक एपिसोड के लिए 60-70 लाख रुपए लेते थे लेकिन कमबैक के बाद उनकी फीस घटाकर 15-20 लाख रुपए कर दी गई। हालांकि कृष्णा अभिषेक ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा था कि कपिल की फीस कम नहीं की गई है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कपिल बेहद लग्जीरियस लाइफ जीते हैं।

इतनी प्रॉपर्टी है कपिल के पास:
रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल शर्मा की नेटवर्थ 170 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है। साथ ही उनके पास एक से बढ़कर एक कई महंगी चीजें हैं। उनके पास बहुत ही आलीशान वैनिटी वैन भी है। कपिल को कारों का भी बहुत शौक है और उनके पास कई महंगी गाड़ियां हैं।

बेहद लग्जीरियस लाइफ जीते हैं कपिल शर्मा, रखते हैं शाहरुख से भी महंगे शौक

5.5 करोड़ की वैनिटी वैन:
कपिल ने कुछ समय पहले अपनी नई वैनिटी वैन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा था, ‘My new vanity van designed by DC।’ कपिल की यह वैनिटी वैन काफी सुर्खियों में रही थी। उनकी वैन इंडस्ट्री की सबसे महंगी वैनिटी वैन में से एक है। रिपोर्ट के अनुसार, उनकी वैन शाहरुख खान की वैनिटी वैन से भी ज्‍यादा महंगी है। कपिल की वैनिटी वैन की कीमत करीब 5.5 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

बेहद लग्जीरियस लाइफ जीते हैं कपिल शर्मा, रखते हैं शाहरुख से भी महंगे शौक
महंगी कारों का शौक:
कपिल को महंगी कारों का भी शौक है। उनके पास कई लग्जरी कारें हैं। उनके पास मर्सिडीज कार है। इस कार की कीमत 1.19 करोड़ रुपए है। इसके अलावा उनके पास Volvo XC कार भी है। इस कार की कीमत 90 लाख से 1.3 करोड़ रुपए के करीब बताई जा रही है।

25 करोड़ का बंगला और फ्लैट:
कपिल के पास पंजाब में एक आलीशान बंगला है। इस बंगले की कीमत 25 करोड़ है। इसके अलावा उनके पास एक महंगा फ्लैट है। इस फ्लैट की कीमत 15 करोड़ रुपए है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो