scriptशो में लौटे कपिल शर्मा, बेटी की पहली झलक दिखाई अपनी फेवरेट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को | Deepika Padukone saw photo of Kapil Sharma new born baby girl | Patrika News
TV न्यूज

शो में लौटे कपिल शर्मा, बेटी की पहली झलक दिखाई अपनी फेवरेट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को

10 दिसंबर के दिन पापा-मम्मी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni chatrath)
कपिल शर्मा के घर बेटी ने लिया जन्म
वापस शो में लौटे कपिल शर्मा (Kapil sharma)

‘छपाक’ (Chhapaak) के प्रोमोशन के लिए शो में पहुंची ‘दीपिका पादुकोण’ (Deepika padukone)
 

Dec 12, 2019 / 02:51 pm

Shweta Dhobhal

कपिल शर्मा ने दिखाई दीपिका पादुकोण को अपनी बेटी की तस्वीर

कपिल शर्मा ने दिखाई दीपिका पादुकोण को अपनी बेटी की तस्वीर

नई दिल्ली। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni chatrath) एक बच्ची के माता-पिता बन चुके हैं। मंगलवार का दिन दोनों के लिए ही बेहद खास रहा। इस दिन उनकी बेटी ने उनके घर में जन्म लिया। इस बात की जानकारी कपिल शर्मा ने अपने ट्वीट कर दी। वैसे दिसंबर का ये सप्ताह कपिल और उनकी वाइफ गिन्नी के लिए और ज्यादा स्पेशल भी है क्योंकि आज यानी 12 दिसंबर को कपिल और गिन्नी की पहली शादी की सालगिराह है। पिछले साल कपिल और गिन्नी 12 दिसंबर के दिन शादी के बंधन में बंधे थे।सालगिराह के मौके पर वाइफ गिन्नी के लिए एक प्यार भरा लेटर भी लिखा हैं।

ये भी पढ़ें:पापा बने कपिल ‘द कपिल शर्मा’ शो से हुए गायब, जानिए कहां बिताएंगे अपना वक्त

View this post on Instagram

Thank u 🙏🙏🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

खास बात ये है कि कपिल शर्मा ने बेटी के जन्म के बाद ही शो में वापसी करने का प्लान कर लिया था। लेकिन जिस खास मेहमान के साथ कपिल शर्मा ने वापसी की वो जानना बेहद जरूरी है। दरअसल ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में ‘छपाक’ (Chhapaak) का प्रोमोशन करने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आईं। जी हां, हम सब जानते हैं कि कपिल शर्मा दीपिका पादुकोण के कितने बड़े फैन हैं।

 

वहीं फोटोग्राफर विरल भयानी ने कपिल संग दीपिका की एक फोटो शेयर की है। जिसमें उन्होंने पूछा कि क्या कपिल शर्मा ने दीपिका पादुकोण को अपनी बेटी का चेहरा दिखाया है। उस पोस्ट पर दीपिका रिप्लाई कर कहती हैं कि ‘हां उन्होंने दिखाया- बेबी बहुत खूबसूरत है। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ को मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) डारेक्ट किया है। इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है जिसे दर्शकों और बॉलीवुड की तरफ से काफी सराहना मिली है।

Home / Entertainment / TV News / शो में लौटे कपिल शर्मा, बेटी की पहली झलक दिखाई अपनी फेवरेट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो